Bihar Politics: 'खून हो रहा चप्पा चप्पा, तेजस्वी खा रहे गोल गप्पा..', पटना की सड़कों पर डिप्टी सीएम के खिलाफ लगे पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1806547

Bihar Politics: 'खून हो रहा चप्पा चप्पा, तेजस्वी खा रहे गोल गप्पा..', पटना की सड़कों पर डिप्टी सीएम के खिलाफ लगे पोस्टर

तेजस्वी के खिलाफ पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में लिखा है- 'खून हो रहा चप्पा चप्पा, तेजस्वी खा रहे गोल गप्पा. निवेदक बिहार की जनता गण.' हालांकि, मामला सामने आते ही नगर निगम के कर्मचारियों ने आनन-फानन में पोस्टर को हटा दिया.

तेजस्वी के खिलाफ लगे पोस्टर

Poster Against Tejashwi Yadav: बिहार में महागठबंधन सरकार आने के बाद से अपराध में अचानक से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं हर रोज सुनने को मिलती है. इसको लेकर अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा गया है. तेजस्वी के खिलाफ पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में लिखा है- 'खून हो रहा चप्पा चप्पा, तेजस्वी खा रहे गोल गप्पा. निवेदक बिहार की जनता गण.' हालांकि, मामला सामने आते ही नगर निगम के कर्मचारियों ने आनन-फानन में पोस्टर को हटा दिया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेजस्वी गोलगप्पा खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो को लेकर इस पोस्टर के जरिए तेजस्वी पर कटाक्ष किया गया है. हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है इसकी जानकारी नहीं मिली है. मामला सुर्खियों में आते ही पटना नगर निगम के अधिकारी एक्शन में आए और उन्होंने तुरंत इन पोस्टरों को हटवा दिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: BJP के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को मिली जमानत, रामनवमी हिंसा में 3 महीने से जेल में थे बंद

बता दें कि बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार (1 अगस्त) की शाम को एक गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बहादुरपुर निवासी गल्ला कारोबारी मनीष कुमार के रूप में हुई है. ये घटना खाजेकलां थाना इलाके के महाराजगंज घाट के पास हुई. बताया जा रहा है कि मनीष कुमार अपने व्यापार के पैसे का लेन-देन करने महाराज घाट पहुंचे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इससे ठीक एक दिन पहले यानी सोमवार (31 जुलाई) को पटना में दिनदहाड़े बीजेपी वार्ड पार्षद के पति‍ को ताबड़तोड़ गोली मारी गई थी, 5 में से दो गोल‍ियां पूर्व मुखिया को लगी थी, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: विपक्षी एकता को बड़ा झटका, KRC बोले- ना NDA और ना ही I.N.D.I.A. गठबंधन के साथ

इस घटना पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने नीतीश कुमार से सीएम की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा था. इस बीच सम्राट चौधरी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान सम्राट चौधरी ने अमित शाह से शिकायत की कि बिहार में साजिश के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं को फंसाया जा रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुहर्रम के दौरान हुए दंगों में बिहार सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं को फंसा रही है. इससे पहले रामनवमी पर्व के मौके पर हुई हिंसा में भी सरकार का रवैया ऐसा ही रहा था.

Trending news