बन्ना गुप्ता के आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया हंगामा, भाजपा सांसद बोले- यही कांग्रेस का चरित्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1665222

बन्ना गुप्ता के आपत्तिजनक वीडियो ने मचाया हंगामा, भाजपा सांसद बोले- यही कांग्रेस का चरित्र

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी इस वीडियो को कांग्रेस को टैगर करते हुए ट्वीट किया है.

(फाइल फोटो)

Banna Gupta Viral Video: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी इस वीडियो को कांग्रेस को टैगर करते हुए ट्वीट किया है. इस छोटे से वीडियो में बन्ना गुप्ता किसी से अश्लील बातें करते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तरफ से किसी महिला की आवाज साफ इस वीडियो में सुनाई दे रही है. इस वीडियो ने सियासी तूफान ला दिया है. हालांकि जी न्यूज (बिहार/झारखंड) इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग यहां तक कह रहे हैं कि मंत्री किसी ब्लैकमेल करनेवाले गिरोह के चक्कर में फंस गए हैं. अब बन्ना गुप्ता के इस वीडियो पर सियासी बहस शुरू हो गई है.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने लिखा कि यह है कांग्रेस का चरित्र,झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है. महिलाओं के इज़्ज़त से खेलना,कॉंग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना,काश गॉंधी परिवार समझ पाता,यदि यह सही है तो कॉंग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है.

वीडियो में बन्ना गुप्ता बनियान पहने हुए अपने बेड पर आराम से बैठे नजर आ रहे हैं और वह वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. इसमें वायरल वीडियो में बन्ना गुप्ता के साथ एक महिला की आवाज आ रही है और दोनों अश्लील बातें करते साफ सुने जा सकते हैं. इस मामले ने झारखंड में वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी तूफान ला दिया है. भाजपा इसे कांग्रेस के चाल चरित्र से जोड़कर खूब हमलावर है. इस वीडियो को लेकर जानकारी मिल रही है कि इसकी जांच करने के लिए पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कहा गया है और वीडियो बनाने और उसे वायरल करने वाले के विरुद्ध जांच कर कार्रवाई करने को भी कहा गया है.

बन्ना गुप्ता के इस आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद झारखंड की राजनीति में जितनी खलबली मची है उतनी ही प्रदेश कांग्रेस इकाई में भी मच गई है. हालांकि अभी तक इस वीडियो को लेकर कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कांग्रेस के नेता इसे राजनीतिक प्रतिद्वंदियों का षडयंत्र और मंत्री के चरित्र हनन की कोशिश बता रहे हैं. इसके साथ ही इससे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराए जाने की बात भी कही जा रही है. भाजपा लेकिन इस मुद्दे को अब सियासी रंग देने में जुट गई है और पार्टी की तरफ से कांग्रेस के नेताओं के चाल, चरित्र और चेहरे पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

बन्ना गुप्ता ने इस वीडियो को लेकर लिखा कि सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत,एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया. जिसके विरुद्ध मैंने FIR करवा दिया है, जल्द ही इस मामले में पुलिस जाँच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा, जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई करूंगा,सत्यमेव जयते!

Trending news