Bihar Politics: BJP की जीत पर JDU सांसद का बड़ा बयान- पैसे पर वोट लेती है भाजपा
Advertisement

Bihar Politics: BJP की जीत पर JDU सांसद का बड़ा बयान- पैसे पर वोट लेती है भाजपा

Assembly Election Result 2023: इन चुनाव नतीजों से बीजेपी खेमा जहां खुश है, वहीं महागठबंधन के नेताओं की ओर से एक बार फिर से EVM में गड़बड़ी और चुनाव में गड़बड़ी होने की बातें कही जा रही हैं.

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र

Assembly Election Result 2023: देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना के रिजल्ट 03 दिसंबर को सामने आ चुके हैं, जबकि मिजोरम में वोटों की गिनती आज (04 दिसंबर) को जारी है. एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को जीत हासिल हुई है. तो वहीं तेलंगाना में कांग्रेस को सरकार बनाने का मौका मिला है. इन नतीजों का असर बिहार की राजनीति पर भी देखने को मिल रहा है. इस तरह के परिणामों से बीजेपी खेमे में उत्साह की लहर है, वहीं महागठबंधन के कंधे झुके हुए नजर आ रहे हैं. इस पर अब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

बीजेपी खेमा जहां खुश है, वहीं महागठबंधन के नेताओं की ओर से एक बार फिर से EVM में गड़बड़ी और चुनाव में गड़बड़ी होने की बातें कही जा रही हैं. बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू सांसद कौशलेंद्र ने काफी विवादित दिया है. जेडीयू सांसद कौशलेंद्र ने कहा कि बीजेपी पैसे देकर वोट हासिल करती है. जेडीयू सांसद के इस बयान से ना सिर्फ चुनाव आयोग पर सवाल उठते हैं, बल्कि जनता पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar: 'अभी तो ये झांकी है, अब बिहार बाकी है...', सम्राट चौधरी ने दी 'मोदी गारंटी'

नालंदा से जेडीयू के सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने कहा कि इस चुनाव में केंद्र सरकार की ओर से सत्ता का भरपूर दुरुपयोग किया गया है. उन्होंने कहा कि सत्ता के दुरुपयोग करने के बाद भी अगर बीजेपी की सरकार नहीं बनती तो ये इन लोगों का दुर्भाग्य होता. जेडीयू सांसद ने कहा कि बीजेपी प्रलोभन देकर पैसे पर वोट लेने का काम करती है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि बीजेपी के 7 सांसद विधानसभा का चुनाव लड़ रहे थे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: यह I.N.D.I.A की नहीं, कांग्रेस पार्टी की हार है...जदयू नेता का बड़ा बयान

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में बीजेपी को मिली जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि मणिपुर में किए गए राजनीतिक पाप के कारण पीएम मोदी की मिजोरम में प्रचार करने की हिम्मत नहीं हुई. प्रधानमंत्री ने मिजोरम में वोट नहीं मांगा. जेडीयू एमएलसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को तीन राज्यों में जीत के साथ-साथ तेलंगाना में मिली हार की जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए. विपक्षी गठबंधन की आगे की रणनीति पर नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने सीपीआई की रैली में साझानीति और रणनीति की महत्वपूर्णता पर बल दिया था. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को एकसाथ मिलकर लोकसभा चुनावों में एक सीट पर एक उम्मीदवार का समर्थन करना चाहिए, ताकि देश के संविधान को बचाया जा सके.

Trending news