Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1792662
photoDetails0hindi

Weekly Horoscope (24-30 July): कैसा रहेगा आपके लिए जुलाई का आखिरी सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope (24-30 July): आज, सावन के तीसरे सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत भी हो गई है. ज्योतिष की दृष्टि से यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा. आइए जानते हैं यह सप्ताह आपके क्या कुछ लेकर आया है. 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में अधिक परिश्रम करना होगा. भूमि-भवन से जुड़े विवाद को कोर्ट-कचहरी ले जाने की बजाय सुलह-समझौते से हल करना ज्यादा ठीक रहेगा. जीवनसाथी के साथ प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

इस सप्ताह आपको जीवन कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं जो भविष्य के लिए फलदायी साबित होंगे.  इस सप्ताह आपको किसी भी प्रकार के जोखिम भरे निवेश से बचना चाहिए. साथ ही संबंध को मधुर बनाए रखने के लिए अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

आपके लिए यह सप्ताह जीवन से जुड़ी परेशानियों को दूर करके मनोकामनाओं को पूरा करने वाला साबित होगा. लंबे समय से नौकरी की तलाश में जुटे जातकों की तलाश पूरी होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

इस सप्ताह अपना मन बेवजह की चीजों में भटकानें के बजाय लक्ष्य की ओर केंद्रित करें. कारोबार से जुड़े लोग सावधान रहे वरना कोई बड़ी डील हाथ से निकल सकती है. जीवनसाथी की भावनाओं की अनदेखी करने से बचें. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

इस दौरान आप अपनी किसी बड़ी योजना पर अपने कदम आगे बढ़ा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की आय के नए स्रोत बनेंगे लेकिन खर्च की अधिकता भी बनी रहेगी. प्रेम संबंध की दृष्टि से भी यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा प्रतिकूल रह सकता है. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं कारोबार से जुड़े लोगों को बाजार में उतार-चढ़ाव की स्थिति से जूझना पड़ेगा. प्रेम संबंध में गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

सप्ताह की शुरुआत में करियर-कारोबार के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. सेहत की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला साबित होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों पर कामकाज का अधिक दबाव बना रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को निवेश करते समय खूब सावधानी बरतने की आवश्यकता है. जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

इस सप्ताह आपको उन्नति करने के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा. हालांकि, खानपान और दिनचर्या का ख्याल रखें अन्यथा पेट संबंधी कष्ट हो सकता है।. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

इस सप्ताह किसी भी योजना में सोच-समझकर धन निवेश करें. नौकरीपेशा लोगों को किसी दूसरे के भरोसे अपना काम छोड़ने से बचें, वरना बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह समय प्रतिकूल रह सकता है. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

इस दौरान कामकाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें. धन का लेनदेन तथा कागज संबंधी काम करते समय खूब सतर्क रहने की भी जरूरत रहेगी. प्रेम संबंध सामान्य रहेगा. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

नौकरीपेशा लोगों पर इस सप्ताह कामकाज का अतिरिक्त बोझ बना रह सकता है. खान-पान और मौसमी बीमारी को लेकर सचेत रहें, वरना सेहत खराब हो सकती है. साथ ही अपने वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की जरूरतों की अनदेखी न करें.