Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2276100
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: क्या आपने भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के इन प्यारी तस्वीरों को देखा?

Akshara Singh Photoshoot: बिहार की भोजपुरी क्वीन और दिग्गज अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया हैं.

 

Instagram Post

1/6
Instagram Post

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वो काफी सुंदर और क्यूट नजर आ रही है. 

 

Punjabi Singer

2/6
Punjabi Singer

अक्षरा ने अपनी इन तस्वीरों को पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के साथ शेयर किया है, जो कि सिंगर के साथ निर्माता भी हैं. इन्हें लोग म्यूजिक एमजी के नाम से भी जानते है. इन्होंने कईं हिंदी गाने भी गाएं है. 

 

Outfit

3/6
Outfit

अक्षरा और मिलिंद गाबा साथ में काफी अच्छे लग रहे है. दोनों ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे है. 

Akshara Singh/Millind Gaba

4/6
Akshara Singh/Millind Gaba

हरियाली और सनलाइट के बीच अक्षरा और मिलिंद गाबा ने ग्रीन आउटफिट के साथ ब्लैक सनग्लासेस को पहना है. इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. 

Caption

5/6
Caption

अक्षरा ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा (ओए कुक्कुर छोड़ेगा अगर तो, तेरे मायापुरी आके कलेश करूंगी... क्योंकि बात तो सच है "रहा भी ना जाए, सहा भी ना जाए" समझ ) आपकी बहुत याद आ रही है @मिलिंदगाबा आजा जल्दी मार के लोल कुछ देंगे

 

Music Album

6/6
Music Album

अक्षरा और मिलिंद गाबा अपने इन तस्वीरों में काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों से अक्षरा और मलिंगा गाबा के फैंस ये कयास लगा रहे है कि ये दोनों साथ में कोई म्यूजिक एल्बम सूट कर रहें है.