तेजस्वी-तेज प्रताप को देख महिलाएं देनी लगीं 'गालियां', शादी समारोह में जमकर नाचे दोनों भाई
Advertisement

तेजस्वी-तेज प्रताप को देख महिलाएं देनी लगीं 'गालियां', शादी समारोह में जमकर नाचे दोनों भाई

Tejashwi Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

तेजस्वी-तेज प्रताप को देख महिलाएं देनी लगीं 'गालियां', शादी समारोह में जमकर नाचे दोनों भाई

पटना:Tejashwi Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में तेजस्वी और तेज प्रताप को महिलाएं पारंपरिक गालियां 'सूट-बूट पहिने से केहू हीरो ना होला ऐ तेजस्वी' गाती हुई दिखाई दे रही हैं. साथ ही तेजस्वी यादव इस वीडियो में डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो आरजेडी के विधान पार्षद सुनील सिंह के बेटे की शादी की हल्दी समारोह के दौरान का है. 16 जनवरी को पटना में यह हल्दी समारोह आयोजित था.

कोट-पैंट पहनकर पहुंचे तेजस्वी

वीडियो में महिलाएं तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को लेकर भोजपुरी में पारंपरिक गीत गाती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं परंपरा के अनुसार महिलाएं तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को शादी की गालियां भी सुना रही हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ मौजूद थे. तेजस्वी यादव इस समारोह में कोट-पैंट पहने पहुंचे थे. महिलाओं ने तेजस्वी को देखकर 'सूट-बूट पहिने से केहू हीरो ना होला ऐ तेजस्वी' गानी शुरू कर दिया. इसके बाद इस कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग ठहाका मारकर हंसने लगे. वहीं गीत सुनकर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी हंसने लगे.

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी पहुंचे

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आरजेडी के विधान पार्षद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंह बोले भाई सुनील सिंह के बेटे की शादी की हल्दी समारोह का है. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी इस कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे. इस वीडियो में हल्दी और संगीत का रस्म चल रहा था और इस दौरान वहां मौजूद लोक कलाकार शादी की पारंपरिक गीत गा रही थीं. सुनील सिंह के परिवार के अधिकांश लोग भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. वहीं, इस समारोह में राबड़ी देवी भी पहुंची हुई थी. बता दें कि सुनील सिंह को तेजस्वी और तेज प्रताप यादव मामा कहते हैं. इस रिश्ते से ये शादी समारोह तेजस्वी यादव के ममेरे भाई की था.

ये भी पढ़ें- Samadhan Yatra: प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, बोले- 17 साल बाद आई समाधान की याद

Trending news