Bihar News: नालंदा में कई टुकड़ों में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1617397

Bihar News: नालंदा में कई टुकड़ों में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

रविवार की दोपहर अग्यात महिला का शव पुरंदरपुर गांव में कई टुकड़ों में पुलिस ने बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थाना चंडी थाना डीएसपी हिलसा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

Bihar News: नालंदा में कई टुकड़ों में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा: नालंदा के पुरंदरपुर गांव में रविवार को पुलिस को एक महिला की पैर बरामद हुई है. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो शव के कई टुकड़े पुलिस ने बरामद किए. दरअसल, मृतक महिला की पहचान परंदरपुर गांव निवासी संगीता कुमारी के रूप में हुई है. पिछले कई दिनों से महिला गुमशुदा थी. पुलिस परिजन की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

महिला की कुल्हाड़ी से काटकर की गई है हत्या
पुलिस के अनुसार बता दें कि महिला की हत्या कुल्हाड़ी के काटकर की गई है. घटना पूरे इलाके में यह बात आग की तरह फैल गई. घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर पति नीतीश कुमार और पत्नी संगीता देवी के बीच अक्सर मारपीट हुआ करता था. गौरतलब है कि 2006 में संगीता देवी की शादी नीतीश कुमार से हुई थी और उस वक्त यह तय हुआ था कि शादी के बाद संगीता देवी की सारी संपत्ति नीतीश कुमार के नाम हो जाएगी, क्योंकि संगीता कुमारी का अपना कोई भाई नहीं था. इसी बात को लेकर 5 दिन पूर्व दोनों के बीच मारपीट और कहासुनी हुई थी इसके बाद महिला गायब बताई जा रही है.

पति नीतीश ने की पत्नी संगीता की हत्या
रविवार की दोपहर अग्यात महिला का शव पुरंदरपुर गांव में कई टुकड़ों में पुलिस ने बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थाना चंडी थाना डीएसपी हिलसा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं. पति नीतीश कुमार अय्याश किस्म का व्यक्ति था और उसे जुए और गांजा पीने की भी लत थी. नीतीश कुमार ने अपनी पत्नी की हत्या घर मे ही कुल्हाड़ी से काटकर किया था. जिसका गवाह खुद उसका पुत्र प्रिंस कुमार है. इस घटना के बाद मृतक का पुत्र प्रिंस कुमार काफी सहमा हुआ है हालांकि पुलिस के सामने ही यह बयान दिया है इसकी मां की हत्या उसके घर में हुई.

घटना पर क्या कहते है डीएसपी
डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि फिलहाल कई टुकड़े मानव के बरामद किए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है डीएनए के बाद ही पता चल पाएगा यह शव का टुकड़ा किसका है. फिलहाल डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम की मदद ली जा रही है. डीएनए टेस्ट के बाद ही पता चल पाएगा सब के टुकड़े किसके हैं.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: खत्म होने वाली हैं इंतजार की घड़ियां, आज जारी हो सकता है बोर्ड रिजल्ट

Trending news