घरेलू कलह के चलते पत्नी ने कर दी पति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1617550

घरेलू कलह के चलते पत्नी ने कर दी पति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के लिए बता दें कि जमलपुर में पति-पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ साजिश कर रेलकर्मी पति की राड से मारकर हत्या कर दी है.

घरेलू कलह के चलते पत्नी ने कर दी पति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर: जमालपुर में रेलकर्मी की लाठी और लोहे के रड्ड से मारकर हत्या कर दी. घटना ईस्ट कालोनी थाना क्षेत्र के कैन्ट रोड स्थित क्वार्टर सीडी का है. मामले में पुलिस ने मृतक के भांजा अजीत कुमार छोटू और मृतक रेल कर्मी की पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि जमलपुर में पति-पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ साजिश कर रेलकर्मी पति की राड से मारकर हत्या कर दी है. जानकारी के लिए बता दें  घटना का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है जो रेल इंजन कारखाना में अकाउंट सेक्शन में कार्यरत है.

मृतक की बहन ने अपनी भाभी पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक की बहन सोनी कुमारी ने बताया कि मेरे भाई की पत्नी  ममता का एक बिट्टू युवक के साथ अवैध संबंध था जिसका उनका भाई जितेंद्र हमेशा विरोध किया करता था. आज सुबह-सुबह बिट्टू, अजीत सहित छह सात लोगों ने पत्नी के सहयोग से क्वार्टर में घुसकर  लाठी,राड एवं धारदार हथियार से तब तक प्रहार करते रहा जब तक कि रेलकर्मी की मौत  ना हो जाये. उन्होंने कहा कि ममता अपने पति की हत्या कर नौकरी पाना चाहती थी. इसलिए उसने मेरे भाई की हत्या करवाई है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक की पहन ने हत्या का आरोप अपनी भाभी पर लगाया है. पुलिस ने बहन की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है.

(इनपुट - भाषा )

ये भी पढ़िए- Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: खत्म होने वाली हैं इंतजार की घड़ियां, आज जारी हो सकता है बोर्ड रिजल्ट

Trending news