WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1760073

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

WhatsApp New Feature: मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर अधिकतम 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए एक नई सुविधा शुरू करने जा रहा है.

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, अब 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप लगातार अपडेट हो रहा है. व्हाट्सएप यूजर्स को आए दिन इसके नए-नए अपडेट देखने को मिल रहे है. मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर अधिकतम 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए एक नई सुविधा शुरू करने जा रहा है. डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बीटा उपयोगकर्ताओं को एक संदेश मिलेगा, जो उन्हें कॉल करने से जुड़ी जानकारी देगा. 

32 लोगों से एक साथ करें वीडियो कॉल 
इससे पहले विंडोज पर अधिकतम 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल करने की सुविधा उपलब्ध थी. अब, नए अपडेट के साथ बीटा उपयोगकर्ता 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल भी कर सकते हैं.

जल्द ही सभी कर पाएंगे इस्तेमाल
नई सुविधा वर्तमान में कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है. विंडोज अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा जारी होने की उम्मीद है. रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में इसके और अधिक उपयोगकर्ता होंगे. उपयोगकर्ताओं को इस सुविधा तक पहुंचने के लिए बीटा अपडेट 2.23.24.1.0 इंस्टॉल करना होगा. 

यह भी पढ़ें- मोबाईल छिनतई मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, एक की हो रही है खोज

बता दें कि पिछले साल नवंबर में मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की थी कि यह सुविधा एंड्रॉइड और आईओएस के लिए है. इसी बीच इस महीने की शुरुआत में यह खबर आई थी कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन-शेयरिंग की सुविधा शुरू कर रहा है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- साइबर क्राइम रोकने के लिए EOU की बड़ी कार्रवाई एक्शन, ब्लॉक किए गए 3500 सिमकार्ड

यह भी पढ़ें- महागामा में बनने वाले 300 बेड के हॉस्पिटल पर सियासत तेज, लोबिन हेंब्रम ने झारखंड सरकार को धमकाया

Trending news