Video: भगवान श्रीकृष्ण ने दिए पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को सपने में दर्शन, ट्वीट करके कही ये बात
Advertisement

Video: भगवान श्रीकृष्ण ने दिए पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को सपने में दर्शन, ट्वीट करके कही ये बात

Tej Pratap Yadav: बिहार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अपने बयानों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते है. अब उनके एक नए ट्वीट ने लोगों को हैरत में डाल है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि भगवान वासुदेव उनके सपने में आए थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: Tej Pratap Yadav: बिहार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अपने बयानों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते है. अब उनके एक नए ट्वीट ने लोगों को हैरत में डाल है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि भगवान वासुदेव उनके सपने में आए थे. इससे पहले उन्हें सपने में सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव दिखे थे. इस सपने को आने के बाद तेज प्रताप साइकिल चलाकर ऑफिस गए थे. 

पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट में कही थी ये बात 

रात 1 बजकर 31 मिनट को पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.'

 

तेजप्रताप यादव ने अपने सपने की वीडियो को किया था शेयर 

 

तेज प्रताप यादव अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो वो सोते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा इस वीडियो में  एकता कपूर के निर्देशन वाली महाभारत के युद्धभूमि के सीन भी दिख रहे हैं. इस वीडियो के लास्ट में भगवान श्रीकृष्ण तेजप्रताप को सपने में आते हैं, जिसके बाद वो बिस्तर पर बैठ जाते हैं. 

Trending news