इस वीकेंड पर देखें ये बॉलीवुड मूवी और वेबसीरीज और वीकेंड को बनाएं खास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1761032

इस वीकेंड पर देखें ये बॉलीवुड मूवी और वेबसीरीज और वीकेंड को बनाएं खास

अक्सर लोग अपने वीकेंड पर कुछ स्पेशल करना चाहते हैं, कुछ लोग अपने वीकेंड पर नए जगह घूमने जाते हैं, तो कुछ लोग थ्रियेटर में मूवी देखने जाते हैं अगर आप भी अपने वीकेंड पर मूवी और वेब सीरीज देखना का शौक रखते हैं, तो आइए जानते हैं कि इस वीकेंड पर वे कौन-कौन से वेब सीरीज और मूवी हैं जिन

(फाइल फोटो)

Entertainment News: अक्सर लोग अपने वीकेंड पर कुछ स्पेशल करना चाहते हैं, कुछ लोग अपने वीकेंड पर नए जगह घूमने जाते हैं, तो कुछ लोग थ्रियेटर में मूवी देखने जाते हैं अगर आप भी अपने वीकेंड पर मूवी और वेब सीरीज देखना का शौक रखते हैं, तो आइए जानते हैं कि इस वीकेंड पर वे कौन-कौन से वेब सीरीज और मूवी हैं जिनकों आप देखकर अपने वीकेंड को स्पेशल बना सकते हैं.

इन फिल्मों मूवी को देखें इस वीकेंड पर

टीकू वेड्स शेरू - टीकू वेड्स शेरू  हाल ही में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी है. इस मूवी के निर्देशन साई कबीर ने किया है. नवाजुद्दीन सिद्दकी अभिनित यह मूवी 23 जून 2023 को ऑनलाइन पलटफोर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. 

1920 हॉरर ऑफ़ द हार्ट-1920 - हॉरर ऑफ़ द हार्ट भी हाल ही में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी है. इस मूवी के डायरेक्टर कृष्णा भट्ट है. इस मूवी में एक्ट्रेस अविका गौर लीड रोल में नजर आएंगी. 1920 हॉरर ऑफ़ द हार्ट 23 जून 2023 को रिलीज हो चुकी है. 

सत्य प्रेम की कथा- सत्य प्रेम की कथा हाल ही में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी है. इस मूवी का निर्देशन समीर विंध्वंस ने किया है. साजिद नाडियावाल द्वारा निर्मित यह मूवी 29 जून 2023 को रिलीज हो चुकी है

इन वेबसीरीज को देखें इस वीकेंड पर

लस्ट स्टोरीज 2- लस्ट स्टोरीज 2 एक वेबसीरीज है. यह वेबसीरीज में 9 एक्टर ने अभिनय किया है, इसके साथ ही इस वेबसीरीज को चार निर्देशकों के द्वारा बनाया गया है. इस वेबस्टोरी में अंगद बेदी, काजोल, कुमुद मिश्रा, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता और  तमन्ना भाटिया ने अभिनय किया है. यह वेबसीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को रिलीज हो चुकी है. 

द नाइट मैनेजर-  द नाइट मैनेजर एक वेबसीरीज है. इस वेबसीरीज में अनिल कपूर ने अभिनय किया है. यह वेबसीरीज 30 जून 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है.

ये भी पढ़ें- कोल सैम्पलिंग प्रोजेक्ट्स घोटाले की जांच करने सीबीआई टीम धनबाद पहुंची

Trending news