सावधान! गलती से भी पर्स में ना रखें ये 4 चीजें, मिनटों में आएगी कंगाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1669978

सावधान! गलती से भी पर्स में ना रखें ये 4 चीजें, मिनटों में आएगी कंगाली

Vastu Tips For Wallet: यदि आपके पास पैसे नहीं टिकते है, या फिर घर में कंगाली जल्दी आ जाती है. तो हो सकता है आप पर वास्तु दोष हो. पुरुष या महिला के पर्स में रखी कुछ चीजें नकारात्मक प्रभाव डालती है. जिसके वजह से व्यक्ति मिनटों में कंगाली की तरफ बढ़ता है.

सावधान! गलती से भी पर्स में ना रखें ये 4 चीजें, मिनटों में आएगी कंगाली

Vastu Tips For Wallet: सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का विशेष स्थान है. वास्तु शास्त्र में सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा से जुड़ी तमाम बातों को बताया गया है.  वास्तु ने नियमों का पालन करने से घर में सुख शांति आती है. यदि व्यक्ति वास्तु के इन नियमों में लापरवाही बरतता है तो देखते ही देखते कंगाल हो जाता है. इसी वजह से वास्तु के नियमों का पालन करना आवश्यक है. 

यदि आपके पास पैसे नहीं टिकते है, या फिर घर में कंगाली जल्दी आ जाती है. तो हो सकता है आप पर वास्तु दोष हो. वास्तु शास्त्र के अनुसार, पुरुष या महिला के पर्स में रखी कुछ चीजें नकारात्मक प्रभाव डालती है. जिसके वजह से व्यक्ति मिनटों में कंगाली की तरफ बढ़ता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति को अपने पर्स में भूलकर भी कुछ चीजें नहीं रखनी चाहिए.   

पर्स में गलती से भी नहीं रखनी चाहिए ये चीजें

पुराने बिल को पर्स में न रखें
वास्तु शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति को गलती से भी पर्स में पुराने बिल नहीं रखने चाहिए. कई लोगों की आदत होती है कि कुछ चीज खरीदने के बाद उसका बिल अपने पर्स में रख लेते है. यदि आप भी उनमें शामिल है तो आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. दरअसल, पर्स में लंबे समय तक बिल रखने से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है. जिसके वजह से फिर आपके पर्स में पैसे नहीं रुकते है. इसलिए अब अपने पर्स में किसी भी चीज का बिल न रखें. 

पर्स में नहीं रखनी चाहिए चाबी
वास्तु शास्त्र के अनुसार, पर्स में व्यक्ति को चाबी नहीं रखनी चाहिए. कहा जाता है कि पर्स में चाबी रखने से आर्थिक हानि होने की संभावना रहती है. ऐसा करने से घर में भी नकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है.

पैसों को तोड़-मरोड़ कर ना रखें
वास्तु शास्त्र के अनुसार, पर्स में कभी भी व्यक्ति को पैसे तोड़-मरोड़ कर नहीं रखने चाहिए. पैसों को हमेशा खोल कर रखना चाहिए. तोड़-मरोड़ कर पैसे रखने से वास्तु दोष लगता है और इससे आप आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते है. 

फटे पर्स में न रखें पैसे 
वास्तु शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति को कभी भी फटे या फिर पुराने पर्स में पैसे नहीं रखने चाहिए. ऐसा करने से आप वास्तु दोष का शिकार होते है. अगर आपका पर्स फट गया है या बहुत पुराना हो गया है तो उसे फटाफट बदल लें. वरना आप आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते है.   

यह भी पढ़ें- तुलसी के पत्ते बदल सकते है आपका बिगड़ा भाग्य, खुल सकती है बंद किस्मत, आजमा लें

Trending news