सीएम नीतीश पर फिर कुशवाहा ने साधा निशाना, कहा- RJD के साथ हुई डील के बारे में बताएं
Advertisement

सीएम नीतीश पर फिर कुशवाहा ने साधा निशाना, कहा- RJD के साथ हुई डील के बारे में बताएं

Upendra Kushwaha: कुशवाहा ने प्रेसवार्ता के दौरान सवालों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि 'आरजेडी के साथ क्या डील हुई है, ये सबको बताइए. आरजेडी आखिर क्यों आपको सीएम पद से हटाना चाहती है.' उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लवकुश, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक सहित अलग-अलग समुदाय के लोगों ने ताकत दी है.

सीएम नीतीश पर फिर कुशवाहा ने साधा निशाना, कहा- RJD के साथ हुई डील के बारे में बताएं

पटनाः Upendra Kushwaha: एक बार फिर जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने, सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने फिर से जदयू और राजद में हुई डील के बारे में सवाल पूछा और कहा कि राजद के साथ क्या डील हुई, इस बात की जानकारी दें. असल में, कुशवाहा गुरुवार को महात्मा फुले समता परिषद द्वारा आयोजित "भारत लेनिन" अमर शहीद जगदेव प्रसाद जयंती समारोह में शामिल हुए थे.इस दौरान हुई मीडिया बातचीत में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला. 

कुशवाह ने प्रेस वार्ता में कहा कि 'आरजेडी ने कभी किसी की चिंता नहीं की है. मेरी पार्टी कमजोर हो रही है. जिन्होंने नीतीश कुमार को मजबूत बनाया,  आज वो सहमे हुए हैं. कहा कि आरजेडी के साथ जो डील हुई है वो बता दें नहीं तो हमलोग खुद एक्शन लेंगे.'

गंगा और शिवजी की सुनाई कथा
कुशवाहा ने प्रेसवार्ता के दौरान सवालों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि 'आरजेडी के साथ क्या डील हुई है, ये सबको बताइए. आरजेडी आखिर क्यों आपको सीएम पद से हटाना चाहती है.' उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लवकुश, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक सहित अलग-अलग समुदाय के लोगों ने ताकत दी है. इसके बाद कुशवाहा ने गंगा और शिवजी की कथा सुनाई और इसका उदाहरण देते हुए कहा कि सत्ता को शंकर की जटा में मत उलइााइए.' गंगा जिस तरह से शंकर की जटा में फंस गई थी उसी तरह से यहां भी फंसाया जा रहा है.

सीएम नीतीश और कुशवाहा पर चल रहा है विवाद
बीते लगभग एक महीने से उपेंद्र कुशवाहा जदयू से नाराज चल रहे हैं. उनके पार्टी छोड़कर जाने के बारे में बात हो रही है. इस दौरान, सीएम नीतीश और उपेंद्र कुशवाहा लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में कुशवाहा कई बार कह चुके हैं कि राजद और जदयू में डील हुई है. वह इसे लेकर सीएम नीतीश पर हमलावर हैं और बार-बार डील के बारे में पूछ रहे हैं.

 

Trending news