चिराग को मिली Z सिक्योरिटी पर खुश नहीं चाचा पशुपति! कहा-सुरक्षा में हो गई थी इंदिरा गांधी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1688782

चिराग को मिली Z सिक्योरिटी पर खुश नहीं चाचा पशुपति! कहा-सुरक्षा में हो गई थी इंदिरा गांधी की हत्या

केंद्र सरकार ने हाल में ही एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान को जेड सुरक्षा (Z Security) देने का फैसला किया है. इस पर अब उनके उनके चाचा पशुपति कुमार पारस ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा में होने के बाद इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी.

 (फाइल फोटो)

हाजीपुर: केंद्र सरकार ने हाल में ही एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान को जेड सुरक्षा (Z Security) देने का फैसला किया है. इस पर अब उनके उनके चाचा पशुपति कुमार पारस ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा में होने के बाद इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी. ऐसी वजह से जेड या जेड प्लस सुरक्षा कोई भी मतलब नही होता है. ये सब बेकार का जंजाल हैं. 

'लोग NDA में आते जाते रहते हैं'

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस से जब पूछा गया कि NDA कौन ज्यादा नजदीक है, आप या चिराग पासवान? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा पूरा देश जनता हैं कि मैंने शुरू से ही NDA का हिस्सा रहा हूं. हालांकि बीच में कई लोग आते गए और चले गए हैं. मैं ये पहले ही कह चुका हूं कि जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक मैं NDA का हिस्सा रहूंगा. 

बता दें कि कर्नाटक चुनाव में पशुपति पारस नज़र आ रहे हैं. वो लगातार बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं जबकि चिराग इसमें नज़र नहीं आ रहे हैं. इसी बीच केंद्र सरकार ने उन्हें जेड सुरक्षा देने का फैसला किया है.

 

जेड सुरक्षा को लेकर कही ये बात

चिराग पासवान को मिली जेड सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इसकी जरूरत है. आप को जनता की सेवा करने की जिम्मेदारी दी है और उसमे अगर कमी होगी तो जनता आप के पास शिकायत करने आएंगी. उन्होंने कहा कि अगर किसी नेता को सुरक्षा मिल जाती है तो उसके लिए मुश्किल हो जाती है. इंदिरा गांधी के घर पर सुरक्षा और सिक्योरिटी थी. इसके बाद उनकी हत्या हो गई थी. इसी वजह से मुझे लगता है ये सिर्फ एक दिखावा है और इसका मतलब कोई नहीं हैं. 

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर का दौरा करने आए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान पर निशाना साधा है.

Trending news