दो नाबालिकों के साथ दुष्कर्म कर आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249703

दो नाबालिकों के साथ दुष्कर्म कर आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो

दोनों नाबालिक लड़की अरवल के ही थी और किसी प्राइवेट कोचिंग संस्थान में पढ़ने जा रहे थी. तभी नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर तीनों आरोपी एक होटल में ले गए जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने दोनों लड़कियों का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया.

दो नाबालिकों के साथ दुष्कर्म कर आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो

पटनाः अरवल जिला मुख्यालय स्थित होटल में दो नाबालिक लड़कियों से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस के अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी के अनुसार दो नाबालिक लड़कियों द्वारा महिला थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद डीजीपी के निर्देश एएसपी रोशन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई. एसआईटी ने पटना जिले के इशरोपुर से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अश्लील वीडियो को वायरल की धमकी देते थे आरोपी
पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि दोनों नाबालिक लड़की अरवल के ही थी और किसी प्राइवेट कोचिंग संस्थान में पढ़ने जा रहे थी. तभी नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर तीनों आरोपी एक होटल में ले गए जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और उस पर लगातार बात करने का दबाव बनाकर उसके साथ बेल्ट से मारपीट की. उन्होंने बताया कि आरोपी आसिफ, शादाब और एजाज को पीड़ित लड़की पहले से एक दूसरे को जानती थी. बीच में दोनों की बातचीत बंद हो गई थी दोबारा से आरोपियों ने पीड़ित को अपने झांसे में लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और एक अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी उसे लगातार अश्लील वीडियो वायरल करने और हमेशा कांटेक्ट में रहने की बात कह कर उसे प्रताड़ित कर रहे थे. जिसके बाद पीड़ित के द्वारा महिला थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दुष्कर्म करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि जिले में पिछले कई दिनों दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है. दुष्कर्म करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. आरोपी देश के किसी भी कोने में छिप जाए पुलिस उसे वहां से ढूंढकर उचित कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़िए- भोजपुर में जिला प्रशासन ने जब्त किए 90 पोकलेन समेत दर्जनों ट्रैक्टर

Trending news