Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा के चाचा ने शीजान खान को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 100 परसेंट लव जिहाद
Advertisement

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा के चाचा ने शीजान खान को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 100 परसेंट लव जिहाद

Tunisha Sharma Death Case: 'अली बाबा-दास्तान ए काबुल' टीवी सीरियल के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत  के मामले हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को मेकअप रूम में ही आत्महत्या कर ली थी.

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा के चाचा ने शीजान खान को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 100 परसेंट लव जिहाद

पटना: Tunisha Sharma Death Case: 'अली बाबा-दास्तान ए काबुल' टीवी सीरियल के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत  के मामले हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को मेकअप रूम में ही आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद 27 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस बीच तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अब बड़ा बयान दिया है.

100 परसेंट लव जिहाद

तुनिषा शर्मा के चाचा ने कहा है कि पुलिस को इस मामले में लव जिहाद एंगल को अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए. तुनिषा शर्मा के चाचा ने ये दावा किया है, लव जिहाद की वजह से उसकी मौत हुई है. बता दें कि तुनिषा के सुसाइड केस को लेकर पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को हिरासत में ले रखा है. पवन शर्मा ने कहा कि- 'मेरा ऐसा मानना है कि ये मामला 100 परसेंट लव जिहाद का है. मेरी मांग है कि पुलिस पूरे मामले की जांच स्पेशल तरीके से करे, इतना ही नहीं पुलिस को इस केस की पूरी छानबीन हर अलग से करनी चाहिए. हम लोग नहीं जानते कि ये सुसाइड है की क्या है. हमारे पास इसकी कोई वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं है.'

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi:समंदर किनारे एक्ट्रेस नोरा फतेही ने दिए कातिलाना पोज, फोटो देख उड़े फैंस के होश

पुलिस बता रही आत्महत्या

तुनिषा शर्मा के चाचा ने पुलिस का जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि को 'पुलिस इस मामले को आत्महत्या करार दे रहा है, पुलिस को इस मामले की पहले पूरी जांच कर लेनी चाहिए, उसके बाद ही इसे सुसाइड या फिर कुछ और कहना चाहिए. तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma)  सुसाइड को लेकर उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan)  को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. पुलिस शीजान से लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है.

Trending news