Road Accident: पुलिस गश्ती वाहन और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन की मौत, इलाके में तनाव
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1983326

Road Accident: पुलिस गश्ती वाहन और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन की मौत, इलाके में तनाव

Road Accident: बिहार के नालंदा जिले में पुलिस वाहन की टक्कर के बाद तीन लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है.

Road Accident: पुलिस गश्ती वाहन और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन की मौत, इलाके में तनाव

नालंदा: Road Accident: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मंगलवार की शाम जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के रूचन पुरा गांव के पास एकंगरसराय थाना के गश्ती वाहन से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. गश्ती वाहन और वाहन की टक्कर में दो युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि एक की इलाज के क्रम में मौत हो गई. वहीं घटना के बाद इलाके में भारी संख्या पुलिस वालों की तैनाती इलाके में की गई है. पुलिस की गाड़ी से तीन लोगों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने के सामने शव को रखकर अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं.

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को आग के हवाले करने का भी प्रयास किया. घटना के संबंध में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि एकंगरसराय थाना की पुलिस कैदी वाहन को स्कॉर्ट करके ले जा रही थी. इसी दौरान सामने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की टक्कर हो गई. जिससे तीनों की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में पुलिस वाहन पर सवार कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. फिलहाल मौके पर कई थाना पुलिस की टीम और भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है.

वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस बालू माफियाओं को गस्ती वाहन से खदेड़ रही थी इसी दौरान यह सड़क हादसा हुआ. पुलिस की गाड़ी से हुए इस हादसे के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. जिसके चलते इलाके के चप्पे-चप्पे में पुलिस और सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है. वहीं तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Bihar School Timing: बिहार शिक्षा विभाग ने जारी किया मॉडल टाइम टेबल, छुट्टी की टाइमिंग में बदलाव

Trending news