नवादा में चोरों ने जमकर मचाया उत्पात, तीन जगहों पर चोरी की घटना को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1460619

नवादा में चोरों ने जमकर मचाया उत्पात, तीन जगहों पर चोरी की घटना को दिया अंजाम

बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तीन जगह पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. पहली घटना बुलेट के शोरूम तो दूसरी घटना दो कोरियर एजेंसी में चोरी हुई है.

(प्रतीकात्मक फोटो)

नवादा: बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तीन जगह पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. पहली घटना बुलेट के शोरूम तो दूसरी घटना दो कोरियर एजेंसी में चोरी हुई है. जिसके बाद पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है. मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ बाजार का है. घटना के बाद व्यवसायियों में काफी आक्रोश है. 

81 हजार रुपये नकद के साथ 4 लाख की चोरी  
बताया जा रहा है कि ईकॉम एक्सप्रेस के मैनेजर हेमराज कुमार ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर 81 हजार रुपये नगद लगभग 4 लाख रुपये के सामान की चोरी की बात कही है. वहीं चोरों के द्वारा जमकर तांडव मचाते हुए डीपीआर को भी लेकर फरार हो गए.

3 लाख 80 हजार कैश की चोरी
वहीं दूसरी घटना बुलेट के शोरूम में हुई है. जहां पर चोरों ने 3 लाख 8 हजार रुपये की नकद की चोरी की है. जहां बुलेट के जीएम सोनू कुमार ने आवेदन देकर बताया है कि शोरूम में ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया और कैश काउंटर को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया. कैश काउंटर पर रखे हुए कैश को लेकर चोर फरार हो गए. 3 लाख 80 हजार कैश काउंटर में रखा हुआ था. 

फ्लिपकार्ट में भी चोरी की घटना को दिया अंजाम
वहीं फ्लिपकार्ट में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. फ्लिपकार्ट वाले के द्वारा अभी तक आवेदन थाने में नहीं दिया गया है. चोरों ने पूरी तरह पुलिस को खुलेआम चुनौती दी हैं. एक ही इलाके में तीन जगह पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने कहा है कि अगर जल्द से जल्द पुलिस के द्वारा खुलासा नहीं किया जाएगा तो पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेंगे. पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने बताया है कि आवेदन प्राप्त हुआ है जल्द ही पूरी घटना में संलिप्त लोगों का खुलासा कर लिया जाएगा. 

इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- बहन ने ही मांगी दो भाइयों को फांसी देने की मांग, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Trending news