तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर एक साथ शेयर करेंगी स्क्रीन, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर
Advertisement

तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर एक साथ शेयर करेंगी स्क्रीन, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर

The Crew: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन जल्द ही एक साथ एक पर्दे पर नजर आने वाली है. ये तीनों एक्ट्रेस एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) में नजर आएंगी.

तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर एक साथ शेयर करेंगी स्क्रीन, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर

The Crew: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही एक साथ एक पर्दे पर नजर आने वाली है. ये तीनों एक्ट्रेस एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) में नजर आएंगी. वहीं करीना के इस फैसले ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है. ऐसा पहली बार होगा कि तीनों हसीनाएं एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. इस फिल्म की जानकारी हाल ही में रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में पोस्ट की हैं. 

बता दें कि फिल्म ‘Veere Di Wedding’ के बाद एक बार फिल्म रिया कपूर एक ही फिल्म में तीन लीड एक्ट्रेस को कास्ट कर रही हैं. हाल में ही तीनों ने वोग मैग्जीन के फोटोशूट भी कराया, जिसका वीडियो करीना ने शेयर किया है. 

रिया ने शेयर किया पोस्ट 
रिया ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'तीन साल के सपने देखने, लिखने, प्लान बनाने के बाद मैं एकता कपूर के साथ हमारे ड्रीम कास्ट को Vogue India के नवंबर कवर पर आपके सामने पेश करती हूं, जो अब एक रियलिटी है. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर 'द क्रू' की शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू होगी. इसे राजेश कृष्णन इसे डायरेक्ट करेंगे. निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने इसे लिखा है. 

2023 में रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि फिल्म में तीन महिलाएं आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं. हालांकि फिलहाल कृति सैनन, अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' के प्रचार में व्यस्त हैं. वहीं कृति ने कहा, 'मैं हमेशा मजबूत पात्रों और अनोखी कहानियों की प्रतीक्षा करती हूं और 'द क्रू' उनमें से एक है. मैं प्रतिभा के दो पावर हाउस तब्बू मैम और करीना के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं. कॉमेडी मानी जाने वाली 'द क्रू' का निर्माण एकता कपूर और रिया कपूर कर रही हैं. यह फिल्म फरवरी 2023 को रिलीज होगी'. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Update: घर में आई रिश्तों में दरार, प्रियंका और अंकित ने कैप्टन अब्दु को बताया पक्षपाती

Trending news