मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह का बढ़ा आतंक, टोटो चालक को बनाया निशाना, पुलिस मामले की ताप्तीश में जुटी
Advertisement

मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह का बढ़ा आतंक, टोटो चालक को बनाया निशाना, पुलिस मामले की ताप्तीश में जुटी

सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुर के पास एक टोटो चालक विजेता को निशाना बना कर टोटो लेकर फरार हो गया है. पीड़ित चालक के अनुसार बता दें कि वह सुबह में ऑटो लेकर कच्ची पक्की गया था,इसी बीच एक युवक आया और कहा कि मधौल जाना है.

मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह का बढ़ा आतंक, टोटो चालक को बनाया निशाना, पुलिस मामले की ताप्तीश में जुटी

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में नशा खुरानी गिरोहा का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लोग इस गिरोह की अंटे में आ चुके है. बृहस्पतिवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गिरोह के शातिरों ने 3 टोटो चालकों को निशाना बनाया है. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच में जुट गई है.

सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुर के पास एक टोटो चालक विजेता को निशाना बना कर टोटो लेकर फरार हो गया है. पीड़ित चालक के अनुसार बता दें कि वह सुबह में ऑटो लेकर कच्ची पक्की गया था,इसी बीच एक युवक आया और कहा कि मधौल जाना है. वो छह सौ रुपये में ले जाने के लिए मान गया और थोड़ी दूर एक कबाड़ दुकान के पास ले गया. अपराधी ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया.

वहीं दूसरा मामला काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरियां बाजार स्थित एक पेट्रोलपंप के पास का है. दरअसल, कुढ़नी थाना के बड़ा सुमेरा का रहने वाले मो.साहेब बाबू बेहोशी की हालत में एक नाले में पड़े मिले. सुबह उन्हें अचेत अवस्था में देख लोगों ने बाहर निकाला. उसके पास से मिले नंबर पर कॉल परिजनों को दिया. उसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वेहोस चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

बता दें कि तीसरा मामला मिठनपुरा के तिनकोठिया मोहल्ले का है. जहां कुढ़नी थाना क्षेत्र के बंगरा बंसीधर निवासी टोटो चालक सुरेश पासवान को गिरोह के शातिर ने अपना निशाना बनाया है. दरअसल, चतुर्भुज स्थान चौक पर वो अपने ऑटो से थे. इसी बीच अचानक बाइक सवार दो युवक पहुंचे. ऑटो रिजर्व कराने की बात बोलकर तिनकोठिया मोहल्ले में ले गया. वहां उसे नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया. फिर बेहोश होने के बाद उसके पास में मौजूद पैसे लेकर फरार हो गए.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar Diwas 2023 Live: 111 साल का हुआ बिहार, जानें क्या है राज्य का इतिहास

Trending news