न मुझे सीएम बनना है और न ही नीतीश कुमार जी को पीएम, विधानसभा में तेजस्वी यादव की दोटूक
Advertisement

न मुझे सीएम बनना है और न ही नीतीश कुमार जी को पीएम, विधानसभा में तेजस्वी यादव की दोटूक

तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर कोई हमला नहीं हुआ था, बल्कि फर्जी वीडियो वायरल किए जा रहे थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी की ओर से नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा कह रहे थे कि वीडियो फर्जी होगा तो हम माफी मांगेंगे पर वे माफी नहीं मांग रहे हैं.

न मुझे सीएम बनना है और न ही नीतीश कुमार जी को पीएम, विधानसभा में तेजस्वी यादव की दोटूक

पटना: 'न मुझे सीएम बनना है और न ही किसी को पीएम बनना है. नीतीश कुमार जी सही समय पर बीजेपी से अलग हुए. हम मजबूती से काम करने में लगे हुए हैं. बीजेपी महागठबंधन का सपना देख रही है पर ऐसा कुछ होने वाला नहीं है. हम जहां भी हैं खुश हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करने में हमारी खुशी है.' विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सरकार की ओर से जवाब देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने यह बात कही. उन्होंने कहा कि मेरे घर जब रेड पड़ी थी तो महिलाओं के जेवर उतरवा लिए गए थे. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर कोई हमला नहीं हुआ था, बल्कि फर्जी वीडियो वायरल किए जा रहे थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी की ओर से नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा कह रहे थे कि वीडियो फर्जी होगा तो हम माफी मांगेंगे पर वे माफी नहीं मांग रहे हैं. उनको बस झूठ बोलना है. सीबीआई और ईडी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम इस पर बात करेंगे लेकिन आज पथ निर्माण विभाग के काम और बजट पर हमें बोलना है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छी और पक्की सड़कें बनी रहें, यही कोशिश है. यही हमारी प्रा​थमिकता है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बोले, पथ निर्माण की हालत यह है कि किसी भी जिले से पांच घंटे में आप पटना आ सकते हैं. पुल और रोड के मामले में बिहार की हालत अच्छी है. अच्छी सड़कें देश की जरूरत है. तेजस्वी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर सहरसा, मधेपुरा और अन्य जगहों पर नेशनल हाईवे की योजनाओं के निर्माण में तेजी लाने का अनुरोध किया गया है. उन्होंने कहा कि इस बारे में नितिन गडकरी से मिलता रहता हूं और बातचीत होती रहती है.

तेजस्वी बोले, बीजेपी विधायक और इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह सदन में बोल रही थींकि खेल खिलाड़ियों के लिए बिहार सरकार कुछ नहीं कर रही है. मैं यह बताना चाहता हूं कि मेडल लाओ और नौकरी पाओ बिहार सरकार ही चला रही है. तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा— हमलोग सब कुछ कर रहे हैं, नरेंद्र मोदी कुछ नहीं कर रहे हैं. बीजेपी वालों के पास बस एक काम रह गया है— हमें और नीतीश जी को गाली देने का काम. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी सीबीआई और ईडी के बहाने मुझ पर सवाल उठा रही है और जांच एजेंसियों का प्रयोग कर विरोधियों को डरा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी 2024 में संभावित हार से डरी हुई है. वह नीरव मोदी, ललित मोदी और विजय माल्या पर कुछ नहीं बोल रही. ईडी ने मेरे परिवार के यहां छापेमारी की, महिलाओं के जेवर उतरवा लिए, रेड 30 मिनट में खत्म हो गई पर घंटों तक अफसर वहां बैठे रहे. अधिकारियों का कहना था कि आदेश आएगा तब हम ​जाएंगे. मनीष सिसोदिया के घर 15 घंटे बैठे रहे. लालू यादव नहीं डरे, हम भी डरने वाले नहीं हैं.

ये भी पढ़िए-  बिहार में महागठबंधन का 'खेल' बिगाड़ेंगे ओवैसी, 50 से ज्यादा सीटों पर पार्टी ठोकेगी ताल

Trending news