तेजस्वी यादव की बेटी का नामकरण, लालू प्रसाद यादव ने मां दुर्गा के छठे स्वरूप के नाम पर रखा पोती का नाम
Advertisement

तेजस्वी यादव की बेटी का नामकरण, लालू प्रसाद यादव ने मां दुर्गा के छठे स्वरूप के नाम पर रखा पोती का नाम

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले ही बेटी के पिता बने हैं. तेजस्वी और राजश्री को बेटी पैदा होने पर पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है. पटना से लेकर सिंगापुर तक खुशियां मनाई जा रही हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले ही बेटी के पिता बने हैं. तेजस्वी और राजश्री को बेटी पैदा होने पर पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है. पटना से लेकर सिंगापुर तक खुशियां मनाई जा रही हैं. घर में पैदा हुई लक्ष्मी को देखने के लिए पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी भी अस्पताल पहुंचे थे और बिटिया को गोद में लेकर दुलार किया था. अब खबर है कि लालू प्रसाद यादव ने अपनी पोती का नामकरण किया है और उसका नाम कात्यायनी रखा है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खुद इस बात की जानकारी एक ट्वीट के माध्यम से दी है. तेजस्वी यादव ने बताया कि बच्ची के दादाजी ने उसका नामकरण किया है. 

अपने ट्वीट में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का ने कहा, प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने प्रेम और आशर्वाीद के अलावा शुभकामनाएं देकर हमारी खुशियों को कई गुना बढ़ाया. इसके लिए आप सभी का दिल की गहराइयों से बहुत बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं. बच्ची के दादा श्री लालू प्रसाद यादव ने बेटी का नाम कात्यायनी रखा है.

ये भी पढ़ें- 4 प्वाइंट में जानें नीतीश कुमार क्यों एनडीए में कर सकते हैं वापसी, शर्त सुशासन बाबू का होगा या फिर बीजेपी का?

माना जा रहा है कि नवरात्र के छठे दिन पोती का जन्म होने के चलते लालू प्रसाद यादव ने उसका नाम कात्यायनी रखा है, क्योंकि नवरात्र के छठे दिन मां दुर्गा के कात्यायनी स्वरूप की आराधना की जाती है. तेजस्वी यादव ने जो ट्वीट किया है, उससे उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

दरअसल, घर में संतान होने की खुशी और खासतौर से पिता बनने की खुशी से बड़ी खुशी और कुछ नहीं हो सकती. भले ही लालू यादव का परिवार इस समय लैंड फाॅर जाॅब घोटाले में फंसा दिख रहा है लेकिन बेटी होने की खुशी सब पर भारी पड़ रही है. लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा है. सभी का सपना पोता-पोती देखने का होता है और लालू के अलावा राबड़ी देवी की भी खुशी छिपाए नहीं छिप रही है.

Trending news