पटना स्टेशन के टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने को लेकर रेलवे गंभीर, जांच के लिए कोलकाता पहुंची टीम
Advertisement

पटना स्टेशन के टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने को लेकर रेलवे गंभीर, जांच के लिए कोलकाता पहुंची टीम

पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर सामान्य विज्ञापनों के बजाय कथित तौर पर लगभग तीन मिनट तक अश्लील फिल्म चलने की घटना की जांच के लिए तीन दिन बाद बुधवार को जीआरपी की टीम पटना से कोलकाता पहुंची.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर सामान्य विज्ञापनों के बजाय कथित तौर पर लगभग तीन मिनट तक अश्लील फिल्म चलने की घटना की जांच के लिए तीन दिन बाद बुधवार को जीआरपी की टीम पटना से कोलकाता पहुंची.

दत्ता कम्युनिकेशंस के अधिकारियों से होगी पूछताछ

टीम दत्ता कम्युनिकेशंस के अधिकारियों से पूछताछ करेगी, जिसे पटना रेलवे स्टेशन के टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन और जानकारी चलाने का काम सौंपा गया है. दत्ता कम्युनिकेशंस का कार्यालय और स्टूडियो कोलकाता में है.रविवार को हुई इस घटना के बाद दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने दत्ता कम्युनिकेशन का ठेका निरस्त करते हुए उसे काली सूची में डाल दिया.

बता दें कि अश्लील वीडियो का प्रसारण 19 मार्च की सुबह 9.56 बजे तीन मिनट के लिए हुआ था. जिसके बाद जीआरपी और आरपीएफ दोनों ने अलग-अलग केस दर्ज किये थे.

आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

रेलवे अधिकारियों ने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ पटना में आईटी एक्ट के तहत दो प्राथमिकी दर्ज की है. 19 मार्च को प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर दर्जनों एलईडी स्क्रीन पर अश्लील क्लिप लगभग तीन मिनट तक प्रसारित की गई, जिससे ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों को अजीब और शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा. इस  घटना के बाद एजेंसी के सारे कर्मचारी पटना जंक्शन स्थित कार्यालय में ताला बंद कर फरार हो गए थे.

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news