फैंस की एक अवाज पर ग्राउंड के गेट पर दौड़े चले आए ईशान किशन, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1521477

फैंस की एक अवाज पर ग्राउंड के गेट पर दौड़े चले आए ईशान किशन, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

टीम इंडिया के प्लेयर ईशान किशन ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियों में साफ देख सकते है कि कैसे ईशान अपने फैंस मिले और उसे निराश नहीं किया. 

फैंस की एक अवाज पर ग्राउंड के गेट पर दौड़े चले आए ईशान किशन, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

पटना : बिहार में इन दिनों टीम इंडिया के प्लेयर ईशान किशन फैंस के बीच चर्चा का विषय बने बैठे है. दरअसल, ईशान किशान पटना से बाहर किसी दूसरे ग्राउंड पर क्रिकेट का अभ्यास कर रहे थे. इसी दौरान एक फैंस ने उन्हें आवाज देकर कहा कि मैं आपसे मिलने पटना से आया हूं. फैंस की बात कर ईशान ग्राउंड के गेट पर पहुंचे और ताला खुलवाकर अपने फैंस से मिले. इस पूरे घटना क्रम का एक वीडियो रिकॉर्ड हो गया और धीरे-धीरे वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते है फैंस ईशान की तारीफ कर रहे हैं.

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि, टीम इंडिया के प्लेयर ईशान किशन ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियों में साफ देख सकते है कि कैसे ईशान अपने फैंस मिले और उसे निराश नहीं किया. उनकी इस बात ने साबित कर दिया है कि वो अपने फैंस को नाराज नहीं करना चाहते है. उन्होंने ग्राउंड का ताला खुलवाकर अपने फैंस के साथ खूब बाते की और फोटो भी खिचवाई. इसके बाद वापस प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड में चले गए.

ईशान की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
बता दें कि टीम इंडिया के क्रिकेटर ईशान किशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर एक फैंस ने लिखा  कि भाई आपने दिल जीत लिया,अपने जिला का नाम सुने तो वापस भाई से मिलने चले गए. एक अलावा एक फैंस ने लिखा कि सर आप महान की महानता, चाहे कितना भी बड़ा हो जाए पर अपने गांव को ना भूले. एक फैंस ने लिखा हम बिहारियों का अपनामन कभी खत्म नहीं होना चाहिए, चाहे जहां भी रहे. साथ ही दूसरे ने लिखा कि बिहार की खासियत अगर कोई दूसरा बिहारी प्रदेश में मिल जाए, तो जरूर अच्छे सदभावना पूर्ण तरीके से मिलते जरूर है.

खेल को लेकर बिहार में चलती है राजनीति
बता दें कि कई फैंस बिहार की राजनीतिक पर कहा कि बिहार में राजनीति के कारण बिहार के खिलाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. ऐसे में उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अगर खेल में राजनीति नहीं होती तो ईशान किशन आज बिहार की टीम से खेल रहा होते. इस मुद्दे पर बिहार के कई यूजरों ने अपनी तरफ सा काफी नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढ़िए-  क्या सच में है बिहार में शराबबंदी? पटना में पानी की फैक्ट्री में बन रही थी शराब, रैपर-बोतल बरामद

Trending news