बिहार: सुशील मोदी बोले- लालू प्रसाद की तबीयत खराब, नरेंद्र मोदी का क्या बिगाड़ पाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1389266

बिहार: सुशील मोदी बोले- लालू प्रसाद की तबीयत खराब, नरेंद्र मोदी का क्या बिगाड़ पाएंगे

सुशील मोदी ने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब है. तब वे दिल्ली में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बयान दे रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 में मूली की तरह उखाड़ कर फेंक देंगे. उनमें खुद इतनी ताकत नहीं है कि वह ऐसा कर सकें.

बिहार: सुशील मोदी बोले- लालू प्रसाद की तबीयत खराब, नरेंद्र मोदी का क्या बिगाड़ पाएंगे

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में आज भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के नामांकन के दौरान चुनावी सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में सुशील मोदी ने सिंगापुर जाने की तैयारी करने वाले लालू के पीएम मोदी को लेकर बड़े बयान पर निशाना साधा है. दरअसल, लालू यादव ने कहा अपने बयान में कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'मुरई' की तरह उखाड़ कर फेंक देंगे. इसी बयान को लेकर सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. 
 
'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उखाड़ कर फेंक देंगे'
सुशील मोदी ने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब है और वे अपना इलाज कराने के लिए सिंगापुर जा रहे हैं. तब वे दिल्ली में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बयान दे रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 में मूली की तरह उखाड़ कर फेंक देंगे. लेकिन, उनमें खुद इतनी ताकत नहीं है कि वह ऐसा कर सकें.
 
'नरेंद्र मोदी का क्या बिगाड़ पाएंगे'
जब 2014 में उनके शरीर में ताकत थी, तब धुंवाधार प्रचार के बावजूद भी वह कितनी सीट लेकर आए, किसी से कुछ छुपा नहीं है. साल 2019 में नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रचार के बावजूद अपनी पार्टी को एक टिकट भी नहीं दिला सकें. वे नरेंद्र मोदी का क्या बिगाड़ पाएंगे.
 
'लालू यादव हर चीज बेचने का काम करते है'
सुशील कुमार मोदी गोपालगंज के कमला राय साइंस कॉलेज के परिसर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. यहां पर वे भाजपा के दिवंगत विधायक सुभाष सिंह की पत्नी कुसुम देवी के नामांकन के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने उम्मीदवार क्यों नहीं घोषित कर रहे है, क्योंकि मोल भाव चल रहा है. 50 लाख या दो करोड़. लालू यादव हर चीज बेचने का काम करते है.
(इनपुट- मदेश तिवारी)

यह भी पढ़ें- Girl Adoption: बिहार में बढ़ी बेटियों को लेकर गोद लेने वालों की संख्या, आंकड़े जान हो जाएंगे खुश

Trending news