Sunny Leone की Bigg Boss 16 में एंट्री! इस एक्टर संग नजर आएंगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1435703

Sunny Leone की Bigg Boss 16 में एंट्री! इस एक्टर संग नजर आएंगी

Sunny Leone In Bigg Boss 16: टीवी का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन शुरू होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. आए दिन शो में प्रतिभागियों के बीच लड़ाई देखने को मिलती रहती है.

Sunny Leone की Bigg Boss 16 में एंट्री! इस एक्टर संग नजर आएंगी

पटना:Sunny Leone In Bigg Boss 16: टीवी का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन शुरू होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. आए दिन शो में प्रतिभागियों के बीच लड़ाई देखने को मिलती रहती है. शो के घर दोस्त कभी दुश्मन बन जाते हैं तो कभी पल भर में लोगों के बीच प्यार और ब्रेकअप हो जाता है. हालांकि, इस बीच घर के टेंशन भरे माहौल को अच्छा करने के लिए शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटीज भी आते रहते हैं. बीते वीकेंड का वार में बॉलीवुड जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एंट्री मारी थी औऱ अब शो के घर में सनी लियोन (Sunny Leone) भी आने वाली हैं.

Sunny Leone की Bigg Boss 16 में एंट्री!
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 16’ सनी लियोन नजर आने वाली है. इस शो में वो टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के साथ एंट्री करेंगी. सनी के ‘बिग बॉस’ में आने की वजह उनका अपकमिंग शो ‘स्प्लिट्सविला’ का नया सीजन है, जिसमें सनी और अर्जुन साथ दिखाई देने वाले हैं. खबरें हैं कि सलमान के शो में सनी लियोन अपने शो के प्रमोशन के लिए एंट्री करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

Bigg Boss से खुली किस्मत
बता दें कि सनी लियोन आज बॉलीवुड में जाना-माना नाम हैं. अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए वो हमेंशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी वो अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रही हैं. हालांकि, आज वो जिस मुकाम पर है वहां पहुंचने की वजह ‘बिग बॉस’ भी है. सनी लियोन को बिग बॉस की वजह से लाइमलाइट मिली थी. बिग बॉस सीजन 5 में वो दिखाई दी थीं. शो में आने के बाद से ही उनकी किस्मत खुल गई थी और फिर उसके बाद वो बॉलीवुड में छा गईं.

ये भी पढ़ें- Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Trending news