सीवान में पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376108

सीवान में पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत जिंदा कारतूस बरामद

सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि तीनों अपराधी अपराध की योजना बनाने के लिए एक जगह पर इकट्ठे हुए थे. अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 315 बोर का आठ कारतूस,7.62 का 5 जिंदा कारतूस, 12 बोर का दो कारतूस,315 का 7 खोखा बरामद किया गया है. 

सीवान में पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत जिंदा कारतूस बरामद

सीवान : सीवान में अपराध की योजना बना रहे तीन कुख्यात अपराधी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा तथा भारी संख्या में कारतूस बरामद किया गया है. एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस के साथ एक टीम तैयार की थी. 

क्या है पूरा मामला
सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि तीनों अपराधी अपराध की योजना बनाने के लिए एक जगह पर इकट्ठे हुए थे. अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 315 बोर का आठ कारतूस,7.62 का 5 जिंदा कारतूस, 12 बोर का दो कारतूस,315 का 7 खोखा बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद इनके निशानदेही पर अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इनके गैंग के अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जो भी दोषी पकड़े गए है सभी से पूछताछ के आधार पर अन्य अपराधियों को पकड़ने का कार्य किया जाएगा.

पुलिस ने इन अपराधियों को किया गिरफ्तार
सीवान में पकड़े गए अपराधियों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भंटा पोखर गांव के रहने वाला देवेंद्र कुमार मिश्रा,जमसिकड़ी गांव का नीतीश कुमार और जीरादेई थाना क्षेत्र के जीरादेई गांव का सुजीत कुमार का है. तीनों कुख्यात अपराधियों पर कई थानों में हत्या तथा लूट के मामले दर्ज है. प

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Congress President Polls: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से पहले केएन त्रिपाठी को लगा झटका, की ये बड़ी गलती

Trending news