अगले वित्तीय वर्ष में बिहार-झारखंड में 10 हजार नौकरियां देगी SIS, कंपनी ने किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327656

अगले वित्तीय वर्ष में बिहार-झारखंड में 10 हजार नौकरियां देगी SIS, कंपनी ने किया ऐलान

पटना के एक निजी होटल में कई गई प्रेसवार्ता के दौरान एसआईएस के चेयरमैन आरके सिन्हा और एमडी ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि एसआईएस आगामी वित्तीय वर्ष में बिहार झारखण्ड में 10 हजार नौकरियां देगी. 

अगले वित्तीय वर्ष में बिहार-झारखंड में 10 हजार नौकरियां देगी SIS, कंपनी ने किया ऐलान

पटनाः एसआईएस के चेयरमैन आरके सिन्हा और एमडी ऋतुराज सिन्हा ने पटना के एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कंपनी के आय व्यय और आगामी रणनीतियों पर पत्रकारों से बातचीत की. बातचीत करते हुए एसआईएस के चेयरमैन ने कहा कि उनकी कंपनी आने वाले वित्तीय वर्ष में बिहार-झारखंड के लिए हजारों से अधिक रोजगार के मौके लेकर आएगी. इसके लिए बकायदा कैंप लगाया जाएगा और युवाओं को ये मौके दिए जाएंगे. SIS बिहार से रजिस्टर्ड कंपनी है. 

10 हजार करोड़ का सालाना टर्न- ओवर
पटना के एक निजी होटल में कई गई प्रेसवार्ता के दौरान एसआईएस के चेयरमैन आरके सिन्हा और एमडी ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि एसआईएस आगामी वित्तीय वर्ष में बिहार झारखण्ड में 10 हजार नौकरियां देगी. इसके लिए कैंप लगाकर बहाली की जाएगी. एसआईएस पूर्वांचल की सबसे बड़ी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी बनी है. कंपनी ने 10 हजार करोड़ का सालाना टर्न- ओवर किया है. एसआइएस बिहार से रजिस्टर्ड कम्पनी है. कंपनी फिलहाल 2 लाख 65000 लोगों को रोजगार दे रही है. कंपनी भारत के अलावा तीन अन्य देशों में काम कर रही है. वहीं दूसरी तरफ sis के एमडी ऋतुराज सिन्हा ने वित्तीय प्रबंधन को पत्रकारों के साथ साझा किया. 

32 हजार बिहार-झारखंड के लोगों को मिला रोजगार
उन्होंने बताया कि फिलहाल sis में 32 हजार बिहार और झारखण्ड के लोगों को रोजगार मिला हुआ है. Sis सर्विस सेक्टर में मल्टीनेशनल कम्पनी है और कुछ अन्य देशों में भी जल्द विस्तार करने जा रही है. 897 करोड़ gst के तौर पर दिया है. 374 करोड़ pf के तौर पर जमा करवाया गया है और 87 cr इनकम टैक्स के रूप में दिया है. 

 

Trending news