अररिया में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, छह घर जलकर राख
Advertisement

अररिया में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, छह घर जलकर राख

गांव में पहले एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. घर में कोई नहीं था, धीरे-धीरे आग बढ़ गई और पूरे घर में फैल गई. जैसे आग पूरे घर को लगी तो आज पास के घर में भी आग लग गई.

अररिया में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, छह घर जलकर राख

अररिया: अररिया के महलगांव थाना क्षेत्र के चिल्हनिया गांव में शॉर्ट सर्किट से अगलगी में 6 घर जलकर राख हो गए. इस घटना में लोगो को लाखों रुपये का सामन जलकर बरबाद हो गया है. जिन लोगों को घर जलकर राख हो गया है वो आज घरबार से परेशान है. साथ ही प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे है.

घरों शॉर्ट सर्किट से लगी आग
बता दें कि गांव में पहले एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. घर में कोई नहीं था, धीरे-धीरे आग बढ़ गई और पूरे घर में फैल गई. जैसे आग पूरे घर को लगी तो आज पास के घर में भी आग लग गई. जब तक दमकर विभाग की गाड़ी आती, तब तक आग पूरी तरह लग चुकी थी. दमकर गाड़ी आने के बाद आग पर काबू पाया गया. सभी छह घर का सामन जलकर राख हो गया. हालांकि इस मामले में किसी को जान मान  का खतरा नहीं बना पाया है. सभी लोग सुरक्षित है.

शादी का सामन जलकर राख
बता दें कि आग में जो घर जले है उनमें से एक घर में शादी का सामना रखा था. ग्रामीणों को अनुसार शादी का सारा सामान जलकर राख हो गया है. लोगों को कम से कम लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. स्थानीय ग्रामीण और दमकल की मदद से आग पर तो काबू पाया जा सका, लेकिन इस घटना में लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान हो गया है. हालांकि महलगांव थाना के थानेदार ने चार घरों में आग लगने की पुष्टि की है.

इनपुट- रवि कुमार 

ये भी पढ़िए-  प्लीज ऐसा मत कीजिए, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार से क्यों कही ये बात

 

Trending news