Shani ki sadesati: वृश्चिक राशि से शनि ढैय्या हटते ही बदलेगी इन राशियों की किस्मत, देखें एक नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438086

Shani ki sadesati: वृश्चिक राशि से शनि ढैय्या हटते ही बदलेगी इन राशियों की किस्मत, देखें एक नजर

Shani ki Sadesati: शनि के पंचम भाव में आने के बाद आपकी स्थिति में सुधार होने लगेगा. आप बुद्धिमानी और समझदारी से अपने काम करेंगे और संतान से जुड़ी अच्छी खबरें भी मिल सकती हैं. मानसिक रूप से आप अधिक सकारात्मक महसूस करेंगे क्योंकि शनि का चंद्रमा पर से प्रभाव कम हो जाएगा.

Shani ki sadesati: वृश्चिक राशि से शनि ढैय्या हटते ही बदलेगी इन राशियों की किस्मत, देखें एक नजर

Shani ki sadesati: वृश्चिक राशि के जातकों पर शनि की ढैया का प्रभाव है, जो पिछले ढाई साल से चला आ रहा है. शनि इस समय आपके चौथे भाव में गोचर कर रहे हैं, जो सुख का स्थान होता है. चूंकि शनि और मंगल के बीच शत्रु भाव है, इसलिए शनि का यह गोचर वृश्चिक राशि के लिए अनुकूल नहीं रहा. चौथे भाव में शनि की दृष्टि छठे भाव पर पड़ती है, जो कर्ज और कोर्ट से संबंधित मामलों में समस्याएं पैदा कर सकती है, लेकिन अब धीरे-धीरे इन परेशानियों में कमी आने वाली है.

आचार्य मदन मोहन के अनुसार 2025 तक शनि की ढैया का यह प्रभाव रहेगा, लेकिन 29 मार्च 2025 के बाद आपको इस ढैया से मुक्ति मिलेगी. इस समय के बाद आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. खासकर, आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और कर्ज से छुटकारा मिलने लगेगा. अभी तक शनि की दृष्टि दशम भाव पर थी, जो आपके काम और करियर में धीमापन ला रही थी. यह समय 2022 से अब तक आपके लिए चुनौतियों भरा रहा है, जहां नौकरी या व्यापार में आपको उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिल रहे थे.

साथ ही शनि के पंचम भाव में आने के बाद स्थिति बदलने लगेगी. आप बुद्धि और विवेक से काम करेंगे और संतान पक्ष से भी शुभ समाचार मिल सकते हैं. मानसिक रूप से भी आप अधिक सकारात्मक महसूस करेंगे, क्योंकि शनि का चंद्रमा पर से प्रभाव कम हो जाएगा. इससे आपके विचारों में बदलाव आएगा और आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे.

आचार्य के अनुसार शनि का अगला गोचर 2025 के बाद पंचम भाव में होगा, जो आपके लिए अनुकूल रहेगा. इस दौरान शनि आपको विवेकपूर्ण निर्णय लेने में मदद करेंगे और आपकी सोच में सुधार आएगा. अभी शनि वक्री अवस्था में चल रहे हैं, लेकिन 15 नवंबर को मार्गी हो जाएंगे, जिससे आपको और राहत मिलेगी. कुल मिलाकर 2025 के बाद वृश्चिक राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल होगा और शनि की ढैया से मिल रही परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी.

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: 14 जिलों में IMD की चेतावनी! राज्य के दक्षिणी हिस्से में 30-40KM प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी हवा, बारिश की संभावना

 

Trending news