Samrat Chaudhary ने अपराध मुक्त बिहार का बताया फार्मूला, कहा- बदमाशों का हो जाएगा पिंडदान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1980050

Samrat Chaudhary ने अपराध मुक्त बिहार का बताया फार्मूला, कहा- बदमाशों का हो जाएगा पिंडदान

Samrat Chaudhary : नीतीश कुमार की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि जब तक वह मुख्यमंत्री रहे, उनकी सरकार ने बिहार के विकास में कुछ भी नहीं किया. उन्होंने उनकी सरकार को सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार बिहार में बदलाव की तरफ है और नीतीश कुमार की सरकार साइकिल के टायर की तरह पुरानी है, जिसे जनता इस बार बदलेगी.

Samrat Chaudhary ने अपराध मुक्त बिहार का बताया फार्मूला, कहा- बदमाशों का हो जाएगा पिंडदान

कैमूर : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रविवार को कैमूर में एक बड़ी सभा में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का स्वागत किया. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान चौधरी ने नीतीश कुमार पर भड़कते हुए कहा कि अगर बीजेपी को बिहार में मैंडेट मिलता है, तो यहां के अपराधी नेपाल भाग जाएंगे या फिर उनका गया में पिंडदान होगा. उन्होंने यूपी में अपराधीयों की शांति की तरह बिहार में भी ऐसा होगा यह दावा किया.

चौधरी ने भगवान की पूजा करने का उत्साह दिखाते हुए कहा कि पहले हमने प्रभु श्री राम को अयोध्या में बैठाया, महादेव के लिए काशी बनाया और अब भगवान श्री कृष्ण के लिए मथुरा की तैयारी कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने नीतीश कुमार को गजनी फिल्म के हीरो की तरह बताया. साथ ही कहा कि वो मेमोरी लॉस सीएम हैं. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि जब तक वह मुख्यमंत्री रहे, उनकी सरकार ने बिहार के विकास में कुछ भी नहीं किया. उन्होंने उनकी सरकार को सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार बिहार में बदलाव की तरफ है और नीतीश कुमार की सरकार साइकिल के टायर की तरह पुरानी है, जिसे जनता इस बार बदलेगी.

चौधरी ने नीतीश कुमार को 'मेमोरी लॉस सीएम' कहकर उनकी सरकार की कमजोरियों पर ध्यान केंद्रित किया और कहा कि उनकी सरकार ने अपने 18 साल के कार्यकाल में कुछ सामाजिक और आर्थिक विकास की ओर बढ़ने के लिए कुछ नहीं किया है. अंत में चौधरी ने कहा कि 2014 में जब नीतीश कुमार बीजेपी से अलग हुए थे, तो उन्हें बिहार में सिर्फ दो सीटों पर सिमटना पड़ा था और इस बार भी ऐसा ही होगा. उनका तर्क था कि जब वे नीतीश कुमार के साथ थे, तब उनके साथी भी कहीं बराबरी के नहीं थे और अब जब उनका साथ छूटा है, तो वे बीजेपी के साथ आउट हो जाएंगे.

ये भी पढ़िए-  BJP Reaction: सुशील मोदी ने JDU को दिया बिहार आरक्षण को 9वीं सूची में शामिल करने का कानूनी ज्ञान

Trending news