बिहटा में अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्र को रौंदा, शव के साथ परिजनों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1478124

बिहटा में अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्र को रौंदा, शव के साथ परिजनों ने किया सड़क जाम

Road Accident In Bihta: प्रदेश में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. ताजा मामला पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र का है. जहां एक अज्ञात वाहन ने कोचिंग जा रहा छात्र को रौदा दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा छात्र जख्मी हो गया.

बिहटा में अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्र को रौंदा, शव के साथ परिजनों ने किया सड़क जाम

बिहटा:Road Accident In Bihta: प्रदेश में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. ताजा मामला पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र का है. जहां एक अज्ञात वाहन ने कोचिंग जा रहा छात्र को रौदा दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा छात्र जख्मी हो गया. इधर घटना के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया. मृतक छात्र की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के कालीगंज गांव निवासी शमशेर यादव का पुत्र सनी उर्फ सूरज के रूप में हुई है. जबकि घायल छात्र की पहचान गोविंद कुमार के रूप में हुई है.

परिजनों ने किया सड़क जाम
मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के बिहटा लई मुख्य मार्ग के कालीगंज गांव के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल से कोचिंग जा रहे दो स्कूली छात्रों को रौंद दिया. जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा छात्र जख्मी हो गया. इधर आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर बिहटा लई मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने सड़क पर आगजनी करने के साथ साथ उचित मुआवजे की मांग की. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष एवं अंचलाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां काफी मशक्कत के बाद और मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया.

ये भी पढ़ें- खाकी ‘द बिहार चैप्टर’ से चर्चा में आए आईपीएस अफसर पर FIR, भ्रष्टाचार के आरोप

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि कालीगज गांव के पास अज्ञात ट्रक के द्वारा स्कूली छात्र को रौंद दिया गया है. जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया. मुआवजे को लेकर लोगों ने सड़क जाम किया था लेकिन आश्वासन मिलने के बाद सड़क जाम हटाया गया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेजा गया है. फिलहाल फरार वाहन की पहचान और बरामदगी के लिए पुलिस क्षेत्र में छापेमारी कर रही है.

Trending news