Bihar News: विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही भाजपा : राजद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148557

Bihar News: विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही भाजपा : राजद

Bihar News: राजद प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने आगे कहा कि भाजपा का अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा खत्म हो गया है. ऐसा लगता है कि उसे एहसास हो गया है कि वे पार्टी के लिए वोट नहीं जुटा पाएंगे.  इसलिए, वह अपना पूरा भरोसा ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग पर जता रही है.

 

Bihar News: विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही भाजपा : राजद

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने शनिवार को दावा किया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा खत्म हो गया है. यही कारण है कि वह राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

राजद प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने कहा कि विधान परिषद सदस्य विनोद जायसवाल के परिसरों की आयकर विभाग द्वारा शुक्रवार को तलाशी ली गई है. इस कार्रवाई एक दिन बाद पार्टी के नेता और कथित रेत खनन माफिया सुभाष यादव के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही है. मिश्रा ने आगे कहा कि भाजपा का अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा खत्म हो गया है. ऐसा लगता है कि उसे एहसास हो गया है कि वे पार्टी के लिए वोट नहीं जुटा पाएंगे.  इसलिए, वह अपना पूरा भरोसा ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग पर जता रही है.

उन्होंने भाजपा की इस दलील को भी खारिज कर दिया कि केंद्रीय एजेंसियां बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के अपना काम कर रही हैं. विपक्षी दलों के नेता भ्रष्टाचार के कारण फंस रहे हैं. मिश्रा ने कहा कि अगर सब कुछ निष्पक्ष है, तो अजित पवार के खिलाफ छापेमारी की जाए, जिस पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 हजार करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया था. राजद प्रवक्ता ने पिछले साल मोदी द्वारा दिए गए एक भाषण का संदर्भ देते हुए कहा है. 

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  एनडीए की सरकार बनी तो भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर करेंगे सीधा : अमित शाह

 

Trending news