ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट मामले में NHAI का बड़ा खुलासा, कहा- एक्सीडेंट वाली जगह पर नहीं था गड्ढा
Advertisement

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट मामले में NHAI का बड़ा खुलासा, कहा- एक्सीडेंट वाली जगह पर नहीं था गड्ढा

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. भारतीय राष्‍ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के एक अधिकारी ने इस मामले में अब चौंकाने वाला दावा किया है.

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट मामले में NHAI का बड़ा खुलासा, कहा- एक्सीडेंट वाली जगह पर नहीं था गड्ढा

पटना: Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. भारतीय राष्‍ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के एक अधिकारी ने इस मामले में अब चौंकाने वाला दावा किया है. उन्‍होंने कहा है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार जिस सड़क पर दुर्घटनाग्रस्‍त हुई थी, वहां कोई गड्ढा नहीं था. बता दें कि NHAI के अधिकारी ने ये दावा ऐसे समय में किया है जब रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के अस्पताल में क्रिकेटर से मिलने के बाद कहा था कि पंत ने उन्हें बताया कि राजमार्ग पर जब वह एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी दुर्घटना हुई थी.

NHAI का बड़ा खुलासा

एनएचएआई (रुड़की डिवीजन) के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने मीडिया को बताया, ‘जिस जगह पंत की दुर्घटना हुई, उस सड़क पर वहां कोई गड्ढा नहीं था. कार जिस सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुई, वो राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) होने के कारण थोड़ी संकरी है. इस नहर का इस्तेमाल खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है.’ इसके अलावा गुसाईं ने इस बात से भी इनकार किया कि एनएचएआई ने हादसे के बाद दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और ‘गड्ढों’ को भर दिया गया है. हालांकि, सोशल मीडिया में राजमार्ग के एक हिस्से को कथित तौर पर श्रमिकों द्वारा ठीक करने की कुछ तस्वीरें भी रविवार देर शाम वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- IND Vs SL 1st T20 Live Streaming: भारत-श्रीलंका का पहला मुकाबला आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें पहला टी20

देहरादून में इलाज जारी

इससे पहले सीएम पुष्‍कर धामी ने पंत से मुलाकात करने के बाद से कहा था कि गड्ढे या किसी काली चीज से बचने की कोशिश में पंत गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठे थे. वहीं पंत से मुलाकात करने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने भी शनिवार को कीपर-बल्लेबाज के हवाले से कहा था कि शुक्रवार तड़के जब एक गड्ढे से बचने की वो कोशिश कर रहे थे तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई. बता दें कि इस हादसे में पंत के पीठ, सिर और पैर में चोटें आई हैं. फिलहाल देहरादून के एक निजी अस्पताल में पंत का इलाज जारी है.

Trending news