'उनको 'C' से बहुत मोहब्बत है', BJP में शामिल होते ही RCP सिंह ने खोला नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1690515

'उनको 'C' से बहुत मोहब्बत है', BJP में शामिल होते ही RCP सिंह ने खोला नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा

बीजेपी में शामिल होते ही आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार को पलटीमार और कुर्सी से मोह रखने वाले व्यक्ति के रूप में संबोधित किया. 

आरसीपी सिंह

RCP Singh On Nitish Kumar: जेडीयू के अध्यक्ष रहे आरसीपी सिंह (RCP Singh) गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. मोदी सरकार में मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका स्वागत किया. इस मौके पर पार्टी महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) भी मौजूद रहे. बीजेपी के सदस्य बनते ही आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ बड़ा हल्ला बोल दिया. 

आरसीपी सिंह ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए कहा- जेडीयू में सब नीतीश कुमार को पीएम कहते हैं. वे खुद भी खुद को पीएम मानते हैं, लेकिन मैं तो कहता हूं कि वे पीएम हैं, पीएम थे और पीएम ही रहेंगे. इसके बाद आरसीपी ने पीएम का अर्थ भी समझाते हुए कहा- पीएम मतलब पलटीमार. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, उनकी पहचान ही ऐसी बनी है. कितनी बार उन्होंने कितनों के साथ विश्वासघात किया है. 

आरसीपी सिंह ने कहा, पहले नीतीश कुमार कहते थे कि क्राइम और करप्शन से नफरत है, लेकिन सी से शुरू होने वाले तीसरे शब्द से उन्हें बहुत मोहब्बत है. सी से चेयर. उन्होंने कहा कि आजकल वे कुर्सी के लिए ही गेम कर रहे हैं. आज बिहार में 2005 से भी खराब हालत है. आप किसी एक सीएम का नाम बता दीजिए, जो तीन दिन में 3 प्रदेश घुमा हो. एक दिन ओडिशा, दूसरे दिन झारखंड तो तीसरे दिन महाराष्ट्र. और इसका मतलब है कुर्सी के प्रति उनका मोह बढ़ गया है. 

आरसीपी सिंह ने कहा, नीतीश कुमार को इतिहास नहीं भूलना चाहिए. 2019 में भी विपक्षी एकता की बात चली थी लेकिन जहां नेता ही नहीं, वहां एकता कैसे हो सकती है. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार बोलते हैं कि देश में कोई काम नहीं हो रहा है. अगर देश में काम नहीं हो रहा है कि देश पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था कैसे बन गया. आज वे मुंबई में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि देश कहां से कहां पहुंच गया पर बिहार आज भी वहीं का वहीं है. 

Trending news