Raju Srivastav-Lalu Yadav Comedy: जब राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी सुन लोट-पोट हुए लालू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361384

Raju Srivastav-Lalu Yadav Comedy: जब राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी सुन लोट-पोट हुए लालू यादव

Raju Srivastav-Lalu Yadav Comedy: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 58 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस दिल्ली के एम्स में ली है. उनके परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है.

Raju Srivastav-Lalu Yadav Comedy: जब राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी सुन लोट-पोट हुए लालू यादव

पटना: Raju Srivastav-Lalu Yadav Comedy: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 58 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस दिल्ली के एम्स में ली है. उनके परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. सबको हंसाने वाले राजू अब हमारे बीच नहीं रहे.

जब राजू ने सुनाया था किस्सा
राजू हमेशा हल्के फुल्के अंदाज में गंभीर बात करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन करते थे. लालू यादव के किरदार को लेकर राजू के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते है. सोशल मीडिया पर अक्सर राजू द्वारा कहे गए लालू और बराक ओबामा की कहानी वायरल होते रहती है. राजू श्रीवास्तव कहते हैं, ‘बराक ओबामा ने लालू यादव से पूछा कि क्या आप तैरना जानते हैं. इस पर लालू यादव ने कहा नहीं, तो बराक ओबामा ने कहा क्या बात है. आपको तैराकी भी नहीं आती... कुत्ता भी तैर लेता है. इस पर लालू यादव ने बराक ओबामा से कहा कि हां मैं तैर लेता हूं. इसके बाद लालू यादव ने कहा कि फिर कुत्ते और आप में क्या फर्क है? राजू के इतना कहने के बाद ही लालू यादव ठहाके लगाकर हंस पड़े थे.

राजू ने राबड़ी देवी पर भी सुनाए चुटकुले
राजू श्रीवास्तव ने एक बार लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर भी चुटकुला सुनाया था. राजू ने कहा था कि हम कॉमेडियन लालू यादव के नाम से काफी पैसे कमा रहे हैं. इन शब्दों को सुनकर लालू यादव खूब हंसने लगे थे.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastav: मनोज तिवारी-निरहुआ का छलका दर्द,खेसारी बोले-भईया इतनी जल्दी क्यों?

बचपन से था मिमिक्री का शौक  
बता दें कि राजू एक बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. परिवार में उनके माता-पिता, एक भाई, पत्नी और दो बच्चे हैं. राजू श्रीवास्तव गजोधर भैया के नाम से मशहूर है. उनका जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपुर के साधारण से परिवार में हुआ था. इनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और माता का नाम सरस्वती श्रीवास्तव था. उनके पिता एक जाने-माने कवि थे. जिनको लोग बलाई काका के नाम से जानते थे. वहीं मां एक गृहणी थी. राजू ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई कानपुर से ही की है. उन्हें बचपन से ही मिमिक्री का बहुत शौक था.

Trending news