Rajgir Malmas Mela: शुक्रिया अदा कराने के पैसे को लेकर डांसरों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788311

Rajgir Malmas Mela: शुक्रिया अदा कराने के पैसे को लेकर डांसरों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

तकरार के बाद नर्तकियों के दो गुट बन गए और दोनों आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान वहां किसी शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

Rajgir Malmas Mela: शुक्रिया अदा कराने के पैसे को लेकर डांसरों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Rajgir Malmas Mela: राजगीर के मलमास मेले में आई डांसरों के बीच सड़क पर मारपीट की घटना होने की खबर है. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो राजगीर मलमास मेले के अंदर लगाए गए थिएटर कैंपस का बताया जा रहा है. बुधवार को ही राजगीर में एक महीने तक चलने वाले मलमास मेले का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया था.

जानकारी के अनुसार, फरमाइशी गाने पर नर्तकियों के नाच-गाने से प्रसन्न होकर कुछ लोग एक नर्तकी को पैसा दे रहे थे. इसी दौरान पैसे लेने की होड़ में नर्तकियों के बीच तकरार शुरू हो गई. तकरार के बाद नर्तकियों के दो गुट बन गए और दोनों आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान वहां किसी शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. थोड़ी ही देर में वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. 

मेले में आए श्रद्धालुओं ने कहा कि समझ नहीं आता कि सरकार ने मेले में थिएटर का आयोजन क्यों किया. इससे अच्छा होता देवी जागरण का कार्यक्रम करवाया जाता. भगवान के दरबार में अप्सराएं जिस्म की नुमाइश करेगी तो यही होगा.

बता दें कि इस बार के मलमास मेले में तरह-तरह के स्टाल के साथ-साथ लोगों के मनोरंजन की भी खास व्यवस्था करते हुए तीन थिएटरों का प्रबंध किया गया है. इसमें 500 से भी अधिक महिला डांसरों को बुलाने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़िए-  Basmati rice Top Varieties: किसान धान में अपनाएं ये बेस्ट वैरायटी, खेती में मिलेगा मोटा मुनाफा

 

Trending news