Bihar Lok Sabha Election 2024: 'जनता जानती है डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा'- संजय झा
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'जनता जानती है डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा'- संजय झा

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में पहले चरण में चार लोकसभा सीटों औरंगाबाद, नवादा, गया और जमुई में मतदान होगा. आज हो रहे मतदान पर जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि चारों जगह पर हम लोग गए हैं, चारों जगह वन साइड इलेक्शन है. 

जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा

पटनाः Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में पहले चरण में चार लोकसभा सीटों औरंगाबाद, नवादा, गया और जमुई में मतदान होगा. इन चारों सीटों पर 38 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. आज शुक्रवार को लोकसभा सीटों पर 76.01% लाख से ज्यादा मताधिकार मतदान करेंगे. आज हो रहे मतदान पर जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि चारों जगह पर हम लोग गए हैं, चारों जगह वन साइड इलेक्शन है. 

'चारों जगह वन साइड इलेक्शन'
संजय झा आगे बोले कि लोगों को पता है कि केंद्र में किसकी सरकार बनानी है और बिहार का इंटरेस्ट कितना है. बिहार के लोगों के लिए नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ड्रीम कॉम्बिनेशन है. बिहार की जनता चाहती है कि दोनों लोगों के साथ आने से बिहार और देश का बड़ा कल्याण होगा. उसी के नाम पर लोग वोट करें. 

'डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा'
वहीं तेजस्वी के चौंकाने वाले रिजल्ट के बयान पर संजय झा ने कहा कि उनके लिए बेहद चौंकाने वाले रिजल्ट होंगे. खरगे और राहुल के आने पर कहा कि चुनाव है सभी आएंगे. लेकिन बिहार में हम घूम रहे हैं. निश्चित तौर पर जो चुनाव हो रहा है. वह लोगों को पता है कि डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा. दूसरे साइड में कोई चेहरा है, ना कोई नॉरेटिव है. किसको क्या बनना चाहते हैं देख रहे हैं, एक आदमी दिल्ली के जेल में है, क्या-क्या कहानी आ रही है, सब तो इस अलाएंस के लोग हैं इसलिए मुझे नहीं लगता है कुछ होगा.

आज बांका के अमरपुर आएंगे नीतीश कुमार
वहीं आज से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का भी कार्यक्रम बांका और भागलपुर में शुरू है. मुख्यमंत्री सेकंड फेस के पांच सीटों के चुनाव प्रचार में जा रहे है. तेजस्वी के सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के सवाल पर संजय झा ने कहा कि यह बहुत ही गलत है. राजनीति में कोई पर्सनल लेवल पर जाकर राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए. लेकिन यह आरजेडी का कल्चर रहा है. 15 साल का इतिहास बिहार और बिहारियों को बदनाम करने का इतिहास है, काला अध्याय है. बिहार के लिए जब उनका शासन था और फिर वह इस काले अध्याय में बिहार को ले जाना चाहते हैं.

तेजस्वी के ये कहने की नीतीश कुमार को बंधक बना के रखा है बीजेपी वालों ने, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है बिहार के चुनाव प्रचार के जनता के मैंडेट के मुख्यमंत्री हैं. जनता ने उनको वोट दिया है. 18 साल से वोट देकर बिहार के सेवा करने का मौका दिया है.
इनपुट- शिवम कुमार 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 Live: आग उगल रहा आसमान तो वोटर कर रहे मतदान, अब तक जमुई में सबसे ज्यादा वोटिंग

 

Trending news