KK Pathak: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक की मुश्किलें! वीडियो जांच के लिए बनी कमेटी
Advertisement

KK Pathak: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक की मुश्किलें! वीडियो जांच के लिए बनी कमेटी

Bihar News : केके पाठक के लिए एक जांच समिति का निर्णय किया है ताकि सच्चाई सामने आ सके. वीडियो ना देखने के बावजूद विधान परिषद के अध्यक्ष ने चाहा है कि समिति उसे देखे और सही कार्रवाई करे. शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा है कि वीडियो ना टेलीकास्ट करने की बात रखी गई है.

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक की मुश्किलें! वीडियो जांच के लिए बनी कमेटी

पटना : पटना में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक की मुश्किलें बढ़ रही हैं. बिहार विधान परिषद के अध्यक्ष देवेश चंद्र ठाकुर ने उनके खिलाफ जांच समिति का गठन किया है. इस समिति में 5-6 सदस्य होंगे जो पाठक के एक वीडियो की समीक्षा करेंगे और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह मामला विधान परिषद में हलचल मचा रहा है, जहां कई नेता पाठक के खिलाफ उठे हुए हैं. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन भी नाराज हैं और उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. विरोधी दल के नेता राबड़ी देवी ने भी केके पाठक को आलोचना की है और उन्हें खूब सुनाया है. इस पूरे मामले में शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि किसी को गाली देने का अधिकार नहीं है और सरकार इस तरह के व्यवहार की कड़ी निंदा करती है.

विधान परिषद की कार्यवाही में देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि उन्होंने केके पाठक के खिलाफ वायरल वीडियो में अभद्र व्यवहार और अनदेखी बातचीत को संज्ञान में लिया है. इसके बाद उन्होंने केके पाठक के लिए एक जांच समिति का निर्णय किया है ताकि सच्चाई सामने आ सके. वीडियो ना देखने के बावजूद विधान परिषद के अध्यक्ष ने चाहा है कि समिति उसे देखे और सही कार्रवाई करे. शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा है कि वीडियो ना टेलीकास्ट करने की बात रखी गई है.

इसी बीच विधायक राबड़ी देवी ने आपत्तिजनक तरीके से केके पाठक पर हमला किया है और उन्हें मनमानी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेकर उठाया है. इस पूरे मुद्दे के बाद भी इस वक्त केके पाठक को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और सबकुछ अब समिति की जांच पर ही निर्भर करेगा.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: गांधी मैदान से पीएम मोदी को चुनौती देंगे INDIA के 2 लड़के, लालू प्रसाद यादव भी भरेंगे हुंकार

 

Trending news