पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा ‘पॉर्न वीडियो’, तो शर्मसार यात्रियों ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1617790

पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा ‘पॉर्न वीडियो’, तो शर्मसार यात्रियों ने किया कुछ ऐसा

Patna Junction: बिहार के सबसे बड़े रेलवे स्टेशनों में से एक पटना रेलवे जंक्शन से हर रोज करीब लाखों की संख्या में यात्रा करते हैं, लेकिन रविवार को पटना जंक्शन पर रविवार को एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा ‘पॉर्न वीडियो’, तो शर्मसार यात्रियों ने किया कुछ ऐसा

पटना:Patna Junction: बिहार के सबसे बड़े रेलवे स्टेशनों में से एक पटना रेलवे जंक्शन से हर रोज करीब लाखों की संख्या में यात्रा करते हैं, लेकिन रविवार को पटना जंक्शन पर रविवार को एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. पटना जंक्शन पर लगे टीवी स्क्रीन पर रविवार को अचानक विज्ञापन के बदले अश्लील फिल्म का प्रसारण होने लगा. जिस वक्त ये घटना घटी उस समय प्लेटफॉर्म पर बच्चे और महिलाएं समेत हजारों की संख्या में यात्री मौजूद थे. ये घटना रविवार सुबह 9.30 बजे के बाद की बताई जा रही है.

अचानक चलने लगा ‘पॉर्न वीडियो’

यात्री अश्लील फिल्म देख शर्मसार हो गए. जिसके बाद यात्रियों ने जीआरपी व आरपीएफ को तत्काल इसकी सूचना दी. रेल पुलिस की ओर से कार्रवाई में देर होते देख आरपीएफ की ओर से तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर अश्लील फिल्म बंद करने को कहा गया. फिल्म बंद होने के बाद आरपीएफ की ओर से कंट्रोल समेत तमाम वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई. मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने इसे गंभीरता लिया उसके बाद उनके आदेश पर एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन, उसके ऑपरेटर और स्टाफ के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई.

एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई

बकौल डीआरएम एजेंसी के खिलाफ जुर्माना भी किया जाएगा और उन्हें हटाते हुए काली सूची में डाला जाएगा. पटना आरपीएफ पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर ली गई है. पुलिस एजेंसी के मालिक समेत अन्य को बुलाकर पूरे मामले की पूछताछ करेगी. हालांकि अधिकारी महज तीन मिनट 9.56 बजे से 9.59 बजे तक सिर्फ प्लेटफार्म संख्या 10 पर ही अश्लील फिल्म दिखाए जाने की बात कह रहे हैं.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- खनन माफियाओं की चांदी! नवादा में हर दिन लूट रहे लाखों का अभ्रक, मूकदर्शक बना विभाग

Trending news