Patna News: पटना में 'स्पेशल 7' का आतंक, पुलिस ने कार्रवाई कर किया पर्दाफाश
Advertisement

Patna News: पटना में 'स्पेशल 7' का आतंक, पुलिस ने कार्रवाई कर किया पर्दाफाश

विक्रम इलाके में सीआईए एजेंट ने आबकारी और उत्पाद विभाग के अधिकारी बनकर कई लोगों से मोटी रकम की अवैध वसूली करता था. विक्रम थानाध्यक्ष ने फर्जी अधिकारियों के गिरोह में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

Patna News: पटना में 'स्पेशल 7' का आतंक, पुलिस ने कार्रवाई कर किया पर्दाफाश

पटना : बिहार पुलिस ने 'स्पेशल 7' के गिरोह का पर्दाफाश कर सीआईए एजेंट समेत 7 शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, शुक्रवार की शाम विक्रम थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो सवार कुछ लोगों ने परियावा गांव निवासी जामवंत यादव का उठा लिया. इसके कुछ देर बाद परिजनों को मोबाइल पर कॉल कर बताया गया कि आबकारी विभाग ने जामबंत यादव को पकड़ा है, इसे छुड़वाना है तो 80 हजार रुपये तैयार रखो. रुपये मिलने के बाद ही जामवंत को छोड़ा जाएगा.

पुलिस ने गिरोह के सात लोगों को किया गिरफ्तार
विक्रम इलाके में सीआईए एजेंट ने आबकारी और उत्पाद विभाग के अधिकारी बनकर कई लोगों से मोटी रकम की अवैध वसूली करता था. विक्रम थानाध्यक्ष ने फर्जी अधिकारियों के गिरोह में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पालीगंज एएसपी ने इस पूरे मामले का उद्भेदन किया है. एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि परियावा गांव निवासी स्व. दर्शन यादव के पुत्र रौशन कुमार ने एक शिकायत लिखित में दी थी. शिकायत के आधार पर चाचा जामवंत यादव को दुकान बंद करने के समय पर स्कार्पियों सवार कुछ लोगों ने जबरदस्ती उठा लिया. इसके बाद के परिजनों को फोन कर कहा गया कि आबकारी विभाग की ओर से चाचा को उठा गया है कि इसे छुड़वाने के लिए 80 हजार रुपए तैयार कर लें. इसके बाद ही इसको छोड़ा जाएगा.

पुलिस ने बदमाशों से बरामद किया सामान
पुलिस के अनुसार बता दें कि महजपुरा नहर के पास से एक स्कॉर्पियो को बरामद किया. इसी गाड़ी में जसवंत को रखा गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में फुलवारी निवासी तरुण कुमार, शाहपुर निवासी सुजीत कुमार, नौबतपुर निवासी भीम कुमार, दानापुर निवासी मणिकांत बिहारी, नौबतपुर निवासी सूरज कुमार, प्रशांत कुमार और अरवल जिला निवासी अनुज कुमार  आदि लोग शामिल है. इसी दौरान पुलिस ने स्कॉर्पियो, 200ml के 17 पीस अंग्रेजी शराब बरामद की है. इसके साथ ही चार सीआईए का फर्जी परिचय पत्र भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़िए-  जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news