बोकारो में बारात में पुलिस और महिला ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566321

बोकारो में बारात में पुलिस और महिला ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू

Bokaro Police: बीते दिनों बोकारो में बारात में हुए हर्ष फायरिंग मामले की जांच शुरू हो गई है. बता दें कि एक स्क्रैप व्यवसायी की बारात (8 फरवरी) में हवाई फायरिंग की घटना हुई थी. इस मामले में पुलिस की वर्दी में भी एक सुरक्षाकर्मी गोली चलाते हुए नजर आ रहा है.

बोकारो में बारात में पुलिस और महिला ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू

बोकारो:Bokaro Police: बीते दिनों बोकारो में बारात में हुए हर्ष फायरिंग मामले की जांच शुरू हो गई है. बता दें कि एक स्क्रैप व्यवसायी की बारात (8 फरवरी) में हवाई फायरिंग की घटना हुई थी. इस मामले में पुलिस की वर्दी में भी एक सुरक्षाकर्मी गोली चलाते हुए नजर आ रहा है. साथ ही एक महिला के हाथ में भी रिवॉल्वर है. पुलिस जिसकी खोज में लगी हुई है और जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगो को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित किया है और गिरफ्तारी की तैयारी में है.

पुलिस और महिला ने की हर्ष फायरिंग

घटना के बारे में बता दें कि बोकारो के एक होटल में शादी के दौरान पुलिस की वर्दी में कुछ लोगों को हवाई फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है. इसके साथ ही महिलाओं द्वारा भी हर्ष फायरिंग करते हुए का वीडियो 2 दिनों से खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखते हुए सिटी पुलिस ने थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस के मुताबिक घटना नया मोड़ स्थित वेस्टर्न फॉर्म के समीप का बताया जा रहा है, जहां 8 फरवरी को एक बारात आई थी. इस बारात में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हुए थे.

वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू

बारात में शामिल पुलिसकर्मी के वर्दी में कुछ लोग ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ महिलाएं भी हाथ में पिस्तौल लेकर डांस करते नजर आ रही है. पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है गोली चलाने वाले वह पुलिसकर्मी कौन थे? इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है और करवाई की बात कह रही है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- लखीसराय में देखते ही देखते दो मंजिला मकान हुआ जमींदोज, बगल में चल रहा था निर्माण कार्य

Trending news