बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, हाजीपुर में एक की मौत तो दूसरे की स्थिति गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1635982

बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, हाजीपुर में एक की मौत तो दूसरे की स्थिति गंभीर

Bihar Hooch Tragedy: शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति का मौत हो गई है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, हाजीपुर में एक की मौत तो दूसरे की स्थिति गंभीर

हाजीपुर: Bihar Hooch Tragedy: शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति का मौत हो गई है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जहरीली शराब के सेवन से हुई मौत के बाद पुलिस प्रशासन भी हैरान में है. पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

जहरीली शराब से एक की मौत

घटना हाजीपुर जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव की है. जहां जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति जय लाल मांझी की मौत हो गई है और दूसरी घटना महुआ थाना क्षेत्र के ही छितरौली गांव की है. जहां एक व्यक्ति अमरनाथ राम जहरीली शराब पीने से गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है. परिजनों ने बताया कि शराबबंदी के बावजूद हर रोज वो शराब पीते थे. आज उन्होंने ज्यादा शराब पी ली थी. जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. छापेमारी के बाद भी क्षेत्र में शराब बिक रही है और 30 से 40 रुपए गिलास शराब आसानी से उपलब्ध हो जाता है. देसी शराब पीने से ही उसकी मौत हुई है, पुलिस छापेमारी करती है लेकिन तभी शराब आसानी से मिल जाता है.

मामले की जांच जारी

जहरीली शराब से मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने कहा कि मौत की खबर मिली है. हम लोग जांच कर रहे हैं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा. मृतक व्यक्ति का शव को बरामद कर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरी तरफ गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति का इलाज हाजीपुर के जिला अस्पताल में किया जा रहा है. परिजन का जो भी लिखित शिकायत होगा उस पर कार्रवाई किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चलेगा. शराब की छापेमारी पूरे थाना क्षेत्र में किया जाता है. सभी बिंदु पर जांच किया जा रहा है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- बिहार में नहीं थम रही हिंसा, नालंदा में फायरिंग तो सासाराम में 4 अप्रैल तक स्कूल बंद

Trending news