Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar935618
photoDetails0hindi

Photos: अक्षरा सिंह के देसी अवतार ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, इंडियन लुक्स में गिराई 'बिजली'

 

 

चमकीले ड्रेस में अक्षरा की मंद-मंद मुस्कान

1/8
चमकीले ड्रेस में अक्षरा की मंद-मंद मुस्कान

इस तस्वीर को देखिए, कैसे अक्षरा अपनी आंखों को मूंदकर हाथ उपर करके लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. अपनी जुल्फों से कहर बरपाते हुए ये अदाकारा की मंद-मंद मुस्कान है. यूं ही नहीं, अक्षरा के लाखों दीवाने मुरीद हैं, चमकीले ड्रेस में अक्षरा को जिसने भी देखा मानों उनका कायल हो गया.

स्वर्ग से जमीन पर उतरी है ये अप्सरा

2/8
स्वर्ग से जमीन पर उतरी है ये अप्सरा

पीली साड़ी और पलकें नींचे... उफ्फ ये मानो स्वर्ग से कोई अप्सरा जमीन पर उतर आई हो. अक्षरा के गले में इस डिजाइनर हार और कानों में इयररिंग्स की खूबसूरती उस वक्त और बढ़ गई जब उन्होंने इसे पहना होगा. शर्मीले अंदाज में गालों पर लालिमा के साथ एक चांदनुमा चांदनी ठहरी हो जैसे... खैर, यूं ही नहीं, अक्षरा भोजपुरी जगत में हर अदाकारा को कांटे की टक्कर देती हैं.

 

शर्मा गया होगा सूरज

3/8
शर्मा गया होगा सूरज

आसमान में सूरज भी शायद उस वक्त शर्मा गया होगा, जब अक्षरा ने इस अंदाज में अपनी गर्दन उपर उठाई होगी. हाथों में जो चूड़ियां अक्षरा ने पहन रखी है, वो लाल रंग की हैं. मगर सबसे बेहतरीन उनकी ये अदा है. हरे रंग की कुर्ती, नीले और गुलाबी रंग के दुपट्टे में वो बिल्कुल मोरनी की तरह लग रही हैं. सिर्फ कमी है तो इतनी कि वो कहीं और देख रही हैं.

कानों के झुमके ने ढाया कहर

4/8
कानों के झुमके ने ढाया कहर

जब कानों का झुमका इस तरह अपनी चमकान बिखेरे, तो किसी की आंखे भला क्यों ना ओझल हो जाए. इस तस्वीर को देखकर हर किसी के मन में एक ही ख्याल आएगा, क्या ये भोजपुरी अदाकारा ही हैं या किसी महल की रानी?

माथे की बिंदी ने यूं किया मोहित

5/8
माथे की बिंदी ने यूं किया मोहित

इस तस्वीर में सबसे पहली नजर अक्षरा के दुपट्टे पर जाएगी. ये जो दुपट्टे गोटे से जुड़े छोटे-छोटे डिजायनर मोती हैं वो इस सफेद ओढ़नी को रंगीन बना रही है. हल्की सी मुस्कान और माथे पर छोटी से बिंदी का हर कोई मोहित हो जाए.

आंखों की कसक पर ठहरी लाखों नजर

6/8
आंखों की कसक पर ठहरी लाखों नजर

ऐसा लग रहा है कि इस तस्वीर में अक्षरा कुछ बोलते-बोलते ठहर गई हैं शायद. उनकी आंखों में एक अजीब सी कसक है, जो न क्या-क्या बयां कर रही है. शायद उनकी बेताबी या फिर किसी चीज के लिए बेचैनी..

नई-नवेली दुल्हन लग रही हैं अक्षरा

7/8
नई-नवेली दुल्हन लग रही हैं अक्षरा

ऐसा लग रहा है कि कोई नई-नवेली दुल्हन अपने ससुराल में पहली सुबह कमरे से बाहर आई हो, और उनकी नजर अपने जेठ से टकरा गई हो. आंखों में सम्मान भी है और थोड़ी मुस्कुराहट में अंदाज भी...

पोज से सामने वाले को मुर्छित करती हैं अक्षरा

8/8
पोज से सामने वाले को मुर्छित करती हैं अक्षरा

नटखट सी लुक्स देकर जैसे उन्होंने अपने एक हाथ को सिरहाने छिपाया है मानो कितनों को इस अंदाज से घायल कर देने का गुमां हो गया हो. हाथों में मेहंदी, कढ़ाई वाली चिकेन की कुर्ती और बिल्कुल मैचिंग इयररिंग्स, अक्षरा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने पोज से सामने वाले को मुर्छित करने की शक्ति रखती हैं.