Patna: पूजा के बाद वापस आ रही महिला आई ट्रक की चपेट में, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2204756

Patna: पूजा के बाद वापस आ रही महिला आई ट्रक की चपेट में, मौके पर हुई मौत

Bihar News in Hindi: बिहार की राजधानी पटना में चैती छठ महापर्व के समापन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. यहां  60 वर्षीय वृद्ध महिला की ट्रक की चपेट मे आने से मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में स्कूटी चालक 20 वर्षीय युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है.

मौके पर मौजूद लोग

Patna: Bihar News in Hindi: बिहार की राजधानी पटना में चैती छठ महापर्व के समापन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. यहां  60 वर्षीय वृद्ध महिला की ट्रक की चपेट मे आने से मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में स्कूटी चालक 20 वर्षीय युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं, तीसरी महिला को हल्की चोट आई हैं. ये दुर्घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद गोलंबर के पास हुई है. 

जाने क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद गोलंबर पर बेऊर मोर के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी है, जिसमे स्कूटी सवार वृद्ध महिला ट्रक के नीचे आ गई.  वहीं, स्कूटी चला रही युवती व एक अन्य महिला टक्कर के बाद दूर जा गिरी। इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया है। 

बताया जा रहा है कि चैती छठ महापर्व के चौथे दिन समापन में गर्दनीबाग थाना इलाके के माणिक चंद तालाब में पर्व में परिवार के साथ सम्मिलित होने गई थी. पर्व समापन के बाद सभी स्कूटी से अपने घर की ओर जा रही थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की जानकारी पर गर्दनीबाग थाना की पुलिस और यातायात थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

इस हादसे की शिकार हुई महिला के शव को कब्जे ले पोस्टमार्टम के लिए PMCH अस्पताल और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Trending news