Patna Traffic: जाम के झाम से मिलेगी पटना वासियों को निजात, एक्शन में ट्रैफिक एसपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445581

Patna Traffic: जाम के झाम से मिलेगी पटना वासियों को निजात, एक्शन में ट्रैफिक एसपी

Patna Traffic News: पटना वासियों को अब जाम से निजात मिल सकता है. इसके लिए एसपी ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम जितने भी कदम उठा रहे हैं वह लोगों को राहत देने के लिए है.

 पटना ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान

Patna Traffic: बिहार की राजधानी पटना के लोग आए दिन जाम की समस्या से परेशान होते हैं, लेकिन जाम की समस्या से लोगों को अभी तक निजात नहीं मिला है. हालांकि लोगों को पटना के नए ट्रैफिक एसपी से बहुत उम्मीद है. वहीं, नए ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान ने पदभार ग्रहण करते ही अपना एक्शन भी दिखा दिया है. उन्होंने हाल ही में राजद कार्यालय के बाहर वीरचंद पटेल पथ पर कई माननीय का चालान ट्रैफिक किया था. अब लोगों को उम्मीद जगी है कि पटना में जाम के झाम से लोगों को निजात मिलेगा.

पटना ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान ने क्या कहा जानिए

पटना ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान ने बताया कि ऑल रेडी आईथ्रीसी के कैमरा पहले से फिट थे. उसके अंदर ऑटोमेटिक चालान का प्रोसेस काफी टाइम से स्टार्ट किया गया था. उसके अंदर तेजी लाकर किन किन चालानों को इंक्लूड करवाना है, वो मैंने कराया है, ताकि लोगों के अंदर ये अवरनेस फैले कि जो नियम बनाए जा रहे हैं वो उनकी सुविधा के लिए है. 

​यह भी पढ़ें:'मगध और शाहाबाद में NDA की स्थिति ठीक नहीं', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

बदलाव लाना मेरा मकसद-अपराजित लोहान

एसपी अपराजित लोहान ने कहा कि मेरा उद्देश्य लोगों को तंग करना या फाइनेनशियल तरीके से नुकसान पहुंचाना नहीं है. बदलाव लाना मेरा मकसद है. इसलिए मैं लगातार ट्रैफिक को लेकर एक्शन ले रहा हूं.

रिपोर्ट: प्रकाश कुमार सिन्हा

यह भी पढ़ें:Bhagalpur Crime: डीजे की धुन पर बनाता था गन, कर दी एक गलती और चढ़ गए पुलिस के हत्थे

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news