जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1453254

जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दानापुर में मुकेश कुमार सिंह और उसके साथियों ने जमकर गोलीबारी की थी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसका नाम हरेंद्र वर्मा था और हरेंद्र वर्मा हत्याकांड के मामले में पुलिस ने पहले ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पटना : दानापुर के बिहटा सिकंदरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में कुछ अपराधियों ने हरेंद्र वर्मा नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, तीन राइफल समेत दो लाख रुपये नगद बरामद किया है.

हरेंद्र हत्याकांड की पुलिस कर रही जांच
बता दें कि रविवार की देर शाम मुकेश कुमार सिंह और उसके साथियों ने जमकर गोलीबारी की थी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसका नाम हरेंद्र वर्मा था और हरेंद्र वर्मा हत्याकांड के मामले में पुलिस ने पहले ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि कार्रवाई करते हुए जिंदा कारतूस दो विदेशी राइफल को बरामद किया है जो इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का बना हुआ है. इसके अलावा पुलिस ने एक ईयर गन समेत भारी मात्रा में गोलियां बरामद की गई हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हरेंद्र हत्याकांड में पुलिस से कार्य कर रही है लेकिन अभी तक इस मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. 

पुलिस ने दो विदेशी राइफल और एक एयर गन की बरामद
दानापुर एसपी अभिनव धीमान के अनुसार हरेंद्र वर्मा हत्याकांड का मुख्य आरोपी अजीत सिंह और मुकेश सिंह की सूचना पर मोहदी कटेसर में बिहटा थाना अध्यक्ष सनोवर खान के नेतृत्व में छापेमारी की गई तो वहां पुलिस की आहट जान अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपी अजीत सिंह और मुकेश सिंह भागने में कामयाब हो गया. जब अजीत सिंह और मुकेश सिंह के घर की तलाशी ली गई तो वहां से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस दो विदेशी राइफल और एक एयर गन बरामद हुआ. हालांकि इस मामले में जिन आरोपियों की तलाश में पुलिस गई थी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. सिकंदरपुर में जहां घटना हुई वहां भी एक शिक्षण पुलिस लगा दिया गया है ताकि जो तनाव बने हुए हैं उस पर कंट्रोल किया जा सके.

ये भी पढ़िए- IND VS NZ Live Score: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 मैच हुआ टाई, भारत 1-0 से सीरीज जीता

Trending news