Sarkari Naukri 2022: पटना हाई कोर्ट में इन पदों पर आवेदन करने की आज है लास्ट डेट, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271463

Sarkari Naukri 2022: पटना हाई कोर्ट में इन पदों पर आवेदन करने की आज है लास्ट डेट, ऐसे करें अप्लाई

Patna High Court Recruitment 2022: पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) ने लाइब्रेरी असिस्टेंट के पदों पर भर्ती (Patna High Court Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की आज आखिरी डेट है.

 (फाइल फोटो)

Patna High Court Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) ने लाइब्रेरी असिस्टेंट के पदों पर भर्ती (Patna High Court Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की आज आखिरी डेट है.

ऐसे में जिन इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वो Patna High Court की आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://patnahighcourt.gov.in/notices पर क्लिक करके भी आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार इसी लिंक पर आधिकारिक नोटिफिकेशन (Patna High Court Recruitment 2022) को भी देख सकते हैं. इस भर्ती के तहत कुल 20 पदों को भरा जाएगा.

रिक्ति विवरण

लाइब्रेरी असिस्टेंट (ग्रुप-सी पद) -20

योग्यता 

उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय / संस्थान से किसी भी विषय में इंटरमीडिएट के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से पुस्तकालय विज्ञान / पुस्तकालय और सूचना विज्ञान में डिप्लोमा और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर एप्लीकेशन में कम से कम छह महीने का डिप्लोमा / सर्टिफिकेट होना चाहिए.

आयुसीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन 

  • उम्मीदवार सबसे पहले patnahighcourt.gov.in पर जाएं.
  • इसके बाद जॉब्स वाले ऑप्शन पर क्लिक करें. 
  • इसके बाद आप अपने जरूरी डाक्यूमेंट्स को अपलोड करें. 
  • इसके बाद आप अपने फॉर्म को डाउनलोड कर ले और उसकी कॉपी निकाल लें.

Trending news