Patna Accident: मसौढ़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1985097

Patna Accident: मसौढ़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार 4 लोगों की मौत

Patna Accident: पटना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में में 4 लोगो की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चारों बाइक पर सवार होकर कही जा रहे थे. 

 

पटना में सड़क हादसा

Patna Accident: बिहार की राजधानी पटना (Patna Accident) में एक दर्दनाक सड़क हादसा की खबर सामने आई है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. घटना मसौढ़ी अनुमंडल थाना क्षेत्र के धनरुआ और पीपरा थाना क्षेत्र में (Masaurhi Accident) हुई. बताया जा रहा है कि सड़क हादसा दो जगहों पर हुआ है. इन दो हादसों में 4 लोगों की मौत हुई है.

बिहटा सरमेरा सड़क पर एक्सीडेंट
पहली घटना बिहटा सरमेरा सड़क पर (Masaurhi Accident) हुई. जिसमें लोदीपुर के समीप एक बाइक डीभाईडर से टकरा गई. जिससे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. दोनों मृतक संतोष कुमार और रविकांत कुमार बिहारशरीफ के टिकलीपर के रहने वाले थे. जो बाइक पर सवार होकर सुबह घर से निकले थे. 

ये भी पढ़ें:राज्य के नंबर वन अस्पताल के डॉक्टर खुद बीमार, दूसरों का क्या करेंगे इलाज? : JDU MLA

बताया जा रहा है कि दोनों बिहार शरीफ से नौबतपुर की तरफ जा रहे थे. दोनों जैसे ही लोदीपुर के समीप पहुंचे. उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के डीभाईडर से टकरा (Masaurhi Accident) गई. जिसकी वजह से हादसा (Masaurhi Accident) हो गया और उनकी जान चली गई.

ये भी पढ़ें:Darbhanga News: मानसिक विक्षिप्त ने कुल्हाड़ी से 2 लोगों पर किया हमला, 1 की मौत

एसएच 1 पर पभेड़ी के समीप हादसा
दूसरी घटना एसएच 1 पर पभेड़ी के समीप (Masaurhi Accident) हुई. इस घटना में बाइक पर सवार दो किशोर तेज रफ्तार हाइवा ट्रक की चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौत हो गई. दोनों भखरी के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों रिश्ते में चचेरे भाई थे. दोनों घटना के समय पभेड़ी बाजार से लौट रहे थे. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिपोर्ट: प्रभंजन सिंह

Trending news