Panchayat season 3: क्या होगा पंचायत सीजन 3 में, क्या सच में रिंकी की शादी सचिव जी से होगी, जानें सबकुछ
Advertisement

Panchayat season 3: क्या होगा पंचायत सीजन 3 में, क्या सच में रिंकी की शादी सचिव जी से होगी, जानें सबकुछ

पंचायत सीजन 2 को लेकर दर्शकों का उत्साह थमा भी नहीं और दर्शक इसके तीसरे सीजन के रिलीज के बारे में जानने को बेताब हो गए.

(फाइल फोटो)

Panchayat season 3: पंचायत सीजन 2 को लेकर दर्शकों का उत्साह थमा भी नहीं और दर्शक इसके तीसरे सीजन के रिलीज के बारे में जानने को बेताब हो गए. जितेंद्र कुमार के साथ सभी कलाकारों के सधे अबिनय कौशल की वजह से यह हिंदी वेब सीरीज पंचायत अपने पहले और दूसरे दोनों सीजन में हंगामा मचाती रही. 

अब लोग इसके पंचायत के तीसरे सीजन के रिलीज की प्रतिक्षा में हैं. क्योंकि लोगों को यह पता चल गया है कि इस वेब सीरीज का तीसरा संस्करण भी तैयार हो रहा है. अब इस वेब सीरीज के दर्शकों के लिए खुशी की खबर है कि जल्द ही इस वेब सीरीज के रिलीज की घोषणा हो सकती है. हालांकि अभी तक इसका ट्रेलर आउट नहीं हुआ है ऐसे में यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इस बार इसमें किस राज्य को केंद्र में रखकर पटकथा लिखी गई है. लेकिन यह अंदाजा जरूर लगाया जा रहा है कि इस बार का सीजन भी शेष दो सीजन की तरह हंगामेदार ही होगा. इस संस्करण को अमेजन प्राइम पर ही रिलीज होना है. इसमें भी कुल 8 एपिसोड हो सकते हैं. इसकी पूरी कहानी भी किसी गांव के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी. 

दर्शकों की प्रतिक्षा इस पंचायत वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर इसलिए है क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इसकी कहानी कहां से आगे बढ़ेगी. क्या सचिन के साथ रिंकी की शादी हो पाएगी. क्या प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में दर्शक इन सारे सवालों के जवाब देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

हालांकि पंचायत सीजन 2 की बेहतरीन सफलता को देखते हुए इसके मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार ने बता दिया था कि इसका सीजन 3 भी आ जाएगा. उन्होंने तब कहा था कि जल्द ही इस पर काम शुरू होगा. हालांकि इस वेब सीरीज के कलाकारों के अभिनय को देखेंगे तो आप दंग रह जाएंगे. दूसरे सीजन में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता से लेकर जितेंद्र कुमार तक के अभिनय ने लोगों को ऐसा सम्मोहित किया कि वह पूरे एपिसोड देखे बिना रह नहीं पाए. 'सुन रहा है विनोद, देख रहा है विनोद' तो ऐसा पॉपुलर हुआ कि इसपर रील तक बनाए गए. 

ये भी पढ़ें- H3N2 Virus: अगर नहीं संभला झारखंड तो H3N2 वायरस मचाएगा तबाही, संक्रमित मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोत्तरी

Trending news